Notes Sell : बेचें नोट और सिक्का बने अमीर, खंगाल लीजिए अपना पर्स और घर ,यहाँ कॉल करें ।

Notes Sell : बेचें नोट और सिक्का बने अमीर, खंगाल लीजिए अपना पर्स और घर ,यहाँ कॉल करें । 

how to sell old coin 2022,How to sell old note 2022,coin note sell  2022

आपके पास भी पुराने नोट और सिक्के है तो रातों रात मालामाल हो सकते हैं क्या इस दुनिया मे कब कंगाल से मालामाल हो जाएं कोई नही जानता बस आपके पास यह दुर्लभ नोट और सिक्का होना चाहिए कैसे नोट को देखना है और कैसे नोट को बेचना है तो चलिए जानते हैं पूरी प्रोसेस को । 

अगर आपके पास है यह पुराने नोट

अगर आपके पास भी यूनिक कोड वाले हो ये नंबर है तो ऑनलाइन इसे बेचकर मालामाल हो सकते हैं ₹1 ₹2 ₹5 ₹10 ₹50 ₹100 या ₹200 या 2000 के नोट है जिस पर लास्ट का क्रमांक 786 है दो इसे भारी रकम में बेचकर मालामाल हो सकते हैं आजकल लास्ट में 786 वाले नोट और सिक्कों की मांग तेजी से हो रही है कुछ लोग अपने शौक के लिए तो कुछ लोग अपनी बिजनेस के लिए इन सारी नोटों को भारी रकम में खरीद कर इस्तेमाल कर रही है ।

Notes Sell
Notes Sell

अगर आपके पास भी है पुराने नोट तो ऐसे बेचे ।

भारत में कई लोग खुशी को और नोटों को रखने का शौकीन है ऐसे में आप लोग इन नोटों को उनके पास भेज कर भारी मात्रा में पैसा ले सकते हैं क्योंकि आजकल तेजी से इन सिक्कों और नोटों की मांग की जा रही है  । इन सिक्कों को बड़े प्लेटफार्म पर E bay , Quicker , indiaMart , जैसे बड़े प्लेटफार्म पर इन सिक्कों और नोटों को आसानी से भारी पैसों में बेच सकते हैं ।

क्यों इतनी महंगे दामों में बिक रहा है ।

सीरियल नंबर 786 वाले नोटों की काफी मांग है. इस तरह के नोटों की बढ़ती मांग के पीछे का कारण यह है कि इस्लामिक धर्म में 786 नंबर का बहुत महत्व है. संख्या को भाग्यशाली माना जाता है और इसलिए इस्लाम के अनुयायी क्रम संख्या 786 के साथ नोट एकत्र करते हैं । Notes Sell

स्टेप बाय स्टेप इस तरह बेचे

● सबसे पहले नोट लेने वाले वेबसाइट जैसे Quicker , Ebay , OLX , indiaMart जैसे वेबसाइट पर लॉगिन करें।

● उसके बाद इस वेबसाइट पर आने के बाद अपनी पूरी डिटेल्स को डालकर रजिस्ट्रेशन पूरा कर ले

● रजिस्ट्रेशन का कार्य पूरा होने के बाद सेल वाले बटन को दबाकर सिक्के या नोट को अपलोड करें जिस पर 786 लिखा हुआ है उसके बाद |Notes Sell

● उस नोट का प्राइस अपने अनुसार रखें जितना आप उस नोट सिक्के का पैसा बदले में ले सकते हैं ज्यादातर अभी भर भर के पैसे मिल रहे हैं इसीलिए ज्यादा से ज्यादा अमाउंट रखें उसके बाद।

● जिसमें ग्राहक को यह नोट या सिक्के पसंद आएगा या लेना चाहेंगे । आपसे कांटेक्ट करेंगे कांटेक्ट नंबर सही दें ताकि उस नंबर पर आप से संपर्क करके उस नोटिस सीखिए का बदले में भारी अमाउंट दे सकें कस्टमर से बात करने के बाद अपने अनुसार उसकी के या नोट का पैसा ले सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *