SSC MTS Result 2022 : टियर 1 परीक्षा की रिजल्ट तिथि घोषित, लम्बा हुआ इंतजार

SSC MTS Result 2022 : एसएससी एमटीएस टियर 1 परीक्षा 2022 का परिणाम जल्द ही जारी होने की उम्मीद है। एसएससी ने 5 से 22 जुलाई, 2022 तक एमटीएस परीक्षा आयोजित की थी। जैसा कि एसएससी एमटीएस 2022 अनंतिम उत्तर कुंजी पहले ही जारी की जा चुकी है और 7 अगस्त, 2022 तक आपत्तियां आमंत्रित की गई थीं। और उम्मीदवार अब बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं अपने रिजल्ट का.

हालाँकि अभी तक एसएससी ने एमटीएस परिणाम 2022 जारी करने की कोई तारीख जारी नहीं की है, लेकिन मीडिया अपडेट सुर सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार SSC MTS Tier 1 Result के लिए अभ्यर्थियों को थोडा लम्बा इंतजार करना पड़ेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आधिकारिक अधिसूचना में उल्लिखित एसएससी एमटीएस योग्यता अंकों के अनुसार, अनारक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को परीक्षा उत्तीर्ण करने के लिए कम से कम 30% अंकों की आवश्यकता होती है।

SSC Mts result 2022
SSC Mts result 2022

SSC MTS Result 2022 – Highlights

Examination Authority  Staff Selection Commission (SSC)
Post Name Multi Tasking Staff, Havildar (CBIC & CBN)
Total Vacancies 7301
Exam Date July 2022
SSC MTS Result Date Today (Tentative)
Result Mode Online
Official Website ssc.nic.in

कर्मचारी चयन आयोग जल्द ही में आधिकारिक वेबसाइट पर टीयर 1 के लिए एसएससी एमटीएस परिणाम जारी करेगा। एसएससी एमटीएस पेपर 1 2022 परीक्षा का परिणाम पीडीएफ फॉर्म में जारी किया जाएगा। आयोग टियर I के लिए योग्य और टियर II में उपस्थित होने के लिए योग्य सभी उम्मीदवारों के नाम और रोल नंबर के साथ एक सूची जारी करेगा। SSC MTS टियर I 2022 के बारे में नवीनतम अपडेट प्राप्त करने के लिए उम्मीदवारों को इस पृष्ठ को बुकमार्क करना होगा।

SSC MTS Result 2022 : रिजल्ट तिथि घोषित

जैसा कि अभ्यर्थियों को उनके एसएससी एमटीएस टियर 1 परीक्षा 2022 के रिजल्ट का इंतजार काफी परेशान कर रहा है और खबरों में हर दिन रिजल्ट से जुडी कुछ ना कुछ नयी जानकारी आ रही है. ऐसा में छात्रों की दुविधाएं भी बढ़ रही है की आखरी कब तक आएगा उनका परिणाम, तो अब आपको ज्यादा सोचने की जरुरत नहीं है क्यूंकि अगर सूत्रों से मिल रही अपडेट के अनुसार आपका SSC MTS Tier I Result 2022, अब किसी भी वक़्त जारी किया जा सकता है, जिसके लिए अनुमानित तिथि सितम्बर 2022 के दुसरे हफ्ते की है. ऐसे में आप सभी अभ्यर्थियों को सूचित किया जाता है कि अपने रिजल्ट की अपडेट सबसे पहले पाने के लिए ऊपर दी गयी लिंक (वेबसाइट) के साथ जुड़े रहें.

Important Links

Download SSC MTS Result 2022 Link-1

Link-2

Download SSC MTS Answer Key 2022 Click Here
Download SSC MTS Cut Off 2022 Click Here
DKC Result Homepage Click Here
Join Telegram Channel Click Here
SSC Official Website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *