School College New Holidays 2023 इन स्कूल और कॉलेज को बंद करने का आदेश जारी

School College New Holidays 2023: सभी विद्यालय महाविद्यालय नहीं खुलेंगे। हमारे देश में कुछ नई घटनाओं के कारण सभी कॉलेज और स्कूल को स्थगित करने का आदेश दे दिया गया है। फिर से हमारे देश में शॉकिंग खबर आ रही है। जिसके कारण से स्कूल और कॉलेज को बंद करने का आदेश दिया गया है, हाल ही में नियमित रूप से स्कूल कॉलेज को बंद रखा जाएगा।

School College New Holidays

हम आपको बता दें कि अभी ठंडी का मौसम चल रहा है। ठंड ज्यादा बढ़ जाने के कारण ऑफिसियल तौर पर सभी स्कूल कॉलेज को बंद करने का आदेश जारी कर दिया गया है। हाल ही में दिसंबर के बाद जनवरी मंथ में ठंड काफी पड़ने लगी है, जिसके वजह से विद्यालय महाविद्यालय को बंद कर दिया गया है।सिर्फ किसी किसी राज्य में नहीं बल्कि देश के सभी स्कूल और कॉलेज को स्थगित करने का ऑर्डर दे दिया गया है।

School College New Holidays
School College New Holidays

College Holidays

सरकार चाहती है कि हमारे देश के सभी बच्चे सुरक्षित रहें और अपने घर पर रहे इसी कारण से सभी विद्यालय महाविद्यालय और कोचिंग संस्थान को बंद कर दिया गया है। सभी बच्चे के साथ-साथ उनके माता-पिता भी चाहते हैं कि उनके बच्चे इतनी सर्दियों में अपने घर में रहकर सुरक्षित रूप से पढ़ाई करें। जिससे वह बीमार ना पड़े इसलिए बच्चे भी चाहते हैं कि सभी स्कूल कॉलेज और कोचिंग सेंटर को पूरी तरह से स्थगित कर दिया जाए।

School Holidays

सरकार के निर्देश के मुताबिक जब ठंडा कम होगा तभी उसके पश्चात विद्यालय महाविद्यालय अपने निर्धारित समय पर नियमित रूप से खोल दिया जाएगा, जिससे सभी छात्र एवं छात्राएं अपने समय पर अपने स्कूल और कॉलेज में शामिल हो सके, अगर आप यह जानना चाहते हैं कि आप की स्कूल कॉलेज की छुट्टी कब समाप्त होगी तो आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप में शामिल हो सकते हैं।

निष्कर्ष

इस लेख के माध्यम से हमने आपको बताया है कि गवर्मेंट के तहत विद्यालय और महाविद्यालय को किस कारण की वजह से बंद किया गया है जिसके सामने सारी महत्वपूर्ण जानकारी विस्तार रूप से आपको प्रदान कर दिया है।

सरकार ठंड के मौसम को देखते हुए ठंडे ज्यादा बढ़ने के कारण सभी महाविद्यालय और विद्यालय को एक ही साथ बंद कर दिया जिससे देश का भविष्य सुरक्षित रह सके और अपने जीवन में कुछ अच्छा कर सके।

Important Link

Official Website Click Here
Join Telegram Group Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *