UP Board Exam 2023 Time Table Out: 16 फरवरी से होंगी यूपी बोर्ड की एग्जाम्स, यह रहा टाइम टेबल का डायरेक्ट लिंक

UP Board Exam Time Table 2023 Out: यदि आप सब भी है यूपी बोर्ड के छात्र तो आप सभी के लिए है ये खबर बहुत ही ज्यादा महत्तपूर्ण, उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (UPMSP) की तरफ से कक्षा 10वीं और कक्षा 12वीं की मुख्य यानी वार्षिक बोर्ड परीक्षा टाइम टेबल जारी कर दी गई है। यूपीएमएसपी के तहत जारी ऑफिसियल परीक्षा कार्यक्रम के मुताबिक, यूपी बोर्ड की वार्षिक परीक्षाएं 16 फरवरी, 2023 से शुरू हो रही हैं।

जहां यूपी बोर्ड क्लास 12वीं की परीक्षा हिंदी विषय के साथ शुरू होगी तो वहीं कक्षा 10वीं की परीक्षा सैन्य विज्ञान विषय के साथ होगी। वहीं, कक्षा 10वीं की परीक्षा शुक्रवार, तीन मार्च को सामाजिक विज्ञान विषय के साथ खत्म होगी तो वहीं, कक्षा 12वीं की परीक्षा चार मार्च को रसायन विज्ञान यानी कैमिस्ट्री और समाज शास्त्र के पेपर के साथ समाप्त होगी।

UP Board Exam Time Table 2023 Out
UP Board Exam Time Table 2023 Out

UP Board Exam 2023 टाइम-टेबल डाउनलोड करने के लिए सीधा लिंक

यूपी बोर्ड 2023 परीक्षा टाइम टेबल की घोषणा कर दिया गया है, अब छात्र इसे ऑफिसियल वेबसाइट- upmsp.edu.in के माध्यम से एग्जाम डेट शीट देख और डाउनलोड कर सकते हैं। छात्रों की मदद के लिए हमने यहां यूपी बोर्ड परीक्षा टाइम-टेबल डाउनलोड करने के लिए सीधा लिंक उपलब्ध कराया गया है।

UP Board Exam नकलविहीन बनाने के लिए पुख्ता बंदोबस्त

यूपी की माध्यमिक शिक्षा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) गुलाब देवी ने छात्र व छात्राओं को एग्जाम के लिए शुभकामनाएं दी हैं। माध्यमिक शिक्षा मंत्री ने बताया कि साल 2023 की बोर्ड एग्जाम्स को नकलविहीन बनाने के लिए पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं। परीक्षाओं के समय नियमित रूप से निगरानी की व्यवस्था की गई है। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद की यूपी बोर्ड 2023 के लिए एग्जामिनेशन सेंटर की लिस्ट जारी कर दी गई है।

UP Board Exam 2023 टाइम-टेबल डाउनलोड करने के लिए सीधा लिंक

यूपी बोर्ड 2023 एग्जाम टाइम टेबल की घोषणा हो गई है, अब छात्र इसे ऑफिसियल वेबसाइट- upmsp.edu.in के माध्यम से परीक्षा टाइम टेबल देख और डाउनलोड कर सकते हैं। छात्रों की मदद के लिए हमने यहां यूपी बोर्ड परीक्षा टाइम-टेबल डाउनलोड करने के लिए सीधा लिंक उपलब्ध कराया गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *