T20 World Cup 2022: इस टीम को हराएंगे तो वर्ल्ड कप जीत जाएगी Team India, सुरेश रैना ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T 20 विश्व कप के लिए टीम भारतीय जबरदस्त फॉर्म में हैं। उसने पहले ही टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 रनों से हरा दिया। इस जीत के बाद टीम भारतीय के पूर्व स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना ने टी 20 विश्व कप में इंडियन टीम को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने एक बेवसाइट्स से बात करते हुए कहा कि “निश्चित तौर पर, अगर हम पाकिस्तान के खिलाफ पहला मैच जीत जाते हैं तो हम वर्ल्ड कप जीत जाएंगे।”t20 world cup 2022

भाटिया टीम के T20 विश्व कप जीतने की संभावना के बारे में बात करते हुए सुरेश रैना ने कहा, “टीम अभी अच्छा कर रही है। शमी ने बुमराह की जगह ली है, यह टीम के लिए थोड़ा एक्स-फैक्टर देगा। हमारे पास अर्शदीप सिंह, सूर्यकुमार यादव हैं। हर कोई अच्छी फॉर्म में है, विराट कोहली वास्तव में अच्छा दिख रहे हैं।

T20 World Cup 2022
T20 World Cup 2022

सुरेश रैना बोले- रोहित शर्मा अच्छे लीडर हैं

सुरेश रैना ने आगे कहा कि ‘रोहित शर्मा वास्तव में अच्छे लीडर हैं। अगर हम पहला मैच जीतते हैं, तो यह हमारे लिए एक अच्छी टोन सेट करेगा। देश में हर कोई उनके लिए प्रार्थना कर रहा है और मैं वास्तव में चाहता हूं वर्ल्ड कप जीतो।”

23 अक्टूबर को भिड़ेगी भारत-पाकिस्तान

इस बार ऑस्ट्रेलिया में T20 विश्व कप खेला जा रहा है। हाल ही में शुरुआती ग्रुप स्टेज के मुकाबले जारी हैं, जिसमें से चार टीमें सुपर 12 स्टेज के लिए क्वालीफाई करेंगी। इस विश्व कप में सभी क्रिकेट फैंस की निगाहें 23 अक्टूबर पर टिकी हैं, इस दिन इंडिया-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होना है। इंडियांबक्रिकेट टीम मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में करीब एक लाख दर्शकों के बीच पाकिस्तान से भिड़ेगी।

अभी पढ़ें – जसप्रीत बुमराह के परफेक्ट रिप्लेसमेंट नहीं हैं मोहम्मद शमी, इस दिग्गज ने दे डाला बड़ा बयान

T20 World Cup 2022 के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान) केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *