14th Kist Jankari : किसानों के खाते में आ गया पैसा इस तरह चेक करें आपका आया या नहीं ।

14th Kist Jankari: उन सभी किसान भाइयों के लिए अच्छी खबर है जो अपने अगले चुंबन का इंतजार कर रहे थे। प्रतीक्षा समाप्त हुई। क्योंकि आज बहुत से लोग ऐसे हैं जो अपना पैसा कैसे चेक करें। जिन लोगों को अभी तक पैसा नहीं मिला है, उन्हें बताया जाएगा कि पैसा कैसे मिलेगा। ऐसे बहुत से लोग हैं जिनका पैसा इस बार नहीं आया है तो उन्हें ये सारी जानकारी कैसे मिलेगी इसलिए ध्यान से पढ़ें और देखें कि आपका पैसा आया है या नहीं।

14th Kist Jankari
14th Kist Jankari

इस बार किसानों को मिलेंगे 4000

किसानों को प्रति किस्त ₹2000 दिए जाते हैं, लेकिन इस बार किसानों को इसका लाभ दिया गया है और इस बार उनके खाते में ₹4000 डाले जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि सरकार धाम और धान की बुआई के बीच किसानों को खरीदारी में राहत देगी. किसानों, अतिरिक्त पैसा दिया जा रहा है, लेकिन अगर आप सभी को नहीं मिल रहा है तो कैसे मिलेगा, इसके बारे में बताया जाएगा। इसको चेक करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके अपना मोबाइल नंबर डाल कर चेक कर सकते हैं ।

इस तरह चेक करें पैसा आया या नहीं ।

सबसे पहले आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका लिंक नीचे दिया गया है, जैसे ही आप इस लिंक पर क्लिक करेंगे, आपका मोबाइल नंबर मांगा जाएगा, आप अपना मोबाइल नंबर दर्ज करके आसानी से अपना स्टेटस चेक कर सकते हैं कि आपका पैसा है या नहीं . आए या न आए, अगर नहीं आया तो आपको 1 हफ्ते तक इंतजार करना होगा क्योंकि सरकार ने कहा है कि किसानों के खाते में पैसे धीरे-धीरे भेजे जा रहे हैं इसलिए आपको इंतजार करना होगा. कम से कम 1 सप्ताह के अंदर सभी लोगों का पैसा उनके खाते में जमा हो जाएगा।

जिसका नहीं आया हुआ क्या करें ।

जिनका पैसा अभी तक नहीं आया है वो अगले 1 हफ्ते तक इंतजार करें और अपने अकाउंट से EKYC और KYC जरूर करा लें. आपको आपका पैसा मिल जाएगा, अगर आपका KYC पहले से हो चुका है तो आपको इंतजार करना होगा, यह धीरे-धीरे भेजा जा रहा है, फिर अगले 1 हफ्ते में आपको यह आपके खाते में मिल जाएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *