Modern Science Circle के बच्चे ने लहराया अपना परचम, अनुमंडल टॉपर के साथ ही जिले टॉपर में शामिल कई छात्र

जी हां दोस्तों, सुपौल कॉलेज रोड स्थित मॉडर्न साइंस कोचिंग के बच्चों ने इंटर‌मीडियट साइंस की परिक्षा में अनुमंडल में सर्वाधीक अंक प्राप्त किया है। आपको बता दें, संस्थान ने 50 छात्र/छात्राएं पढ़ते थे जिसने 50 के सभी छात्र/छात्राओं (50) प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण हुए!

लगभग एक दर्जण से अधिक स्टूडेंटो ने 400 से अधिक अंक प्राप्त किया है जिसमे सर्वाधीक अंक गोविन्द शर्मा (441) गणित विषय मे 99अंक, रोसन राज (439), मो० ताजुदीन (422), धनेश्वर कुमार (415), रोशनी कुमारी (413), संजीव शर्मा (414), श्याम कुमार (413), सुसील साहू (411), गंभीर कुमार मिश्रा (411),गौरव कुमार (410), जयकांत कुमार (409), राधा कुमारी (400) गणित विषय में 99 अंक प्राप्त कर अपने माता-पिता के साथ गुरुजन का मान बढ़ाया है संस्थान के सभी शिक्षकों गणित शिक्षक संजीत सर , भौतिक विज्ञान शिक्षक Er. अजीत सर, विकाश सर , रसायन विज्ञान के शिक्षक शैलेन्द्र सर , और जीवविज्ञाण के शिक्षक रितेश सर बच्चो के इस सफलता से काफी खुश है उसे आगे और बेहतर करने की शुभकामनाएं दिए!

Modern Science Circle
Modern Science Circle

साथ ही संस्थान के गणित शिक्षक के द्वारा बताया गया की गणित विषय में 99 अंक प्राप्त करने वाले छात्र गोविंद शर्मा और छात्रा राधा कुमारी को एक- एक चांदी के कलम से सम्मानीत किया गया है

बता दे की विगत वर्ष इसी संस्थान से हिरनी ग्राम निवासी आलोक मंडल ने इंटर की परीक्षा में 468 अंक ला कर बिहार में 10 वा स्थान प्राप्त किया था ! और CUET में सफलता प्राप्त कर दिल्ली विश्वविद्यालय में नामांकन के लिए चयनित हुआ था!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *