Jio Cheapest Recharge 2023: 6 मंथ लगातार 1 GB/Day डाटा की बड़ी घोषणा Jio के इस प्लान में करें मुफ्त रिचार्ज

Jio Cheapest Recharge 2023: हमारे द्वारा दिए गए आज का यह लेख सभी जियो ग्राहकों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण साबित होने वाला है क्योंकि भारत की जानी-मानी मशहूर कंपनी टेलीकॉम रिलायंस जिओ के तहत प्रतिवर्ष उपभोक्ताओं के लिए नए नए ऑफर्स जारी किए जाते हैं उसी तरह से इस वर्ष भी सभी जिओ उपभोक्ताओं के लिए जीओ के तहत एक नया जिओ चीपेस्ट रिचार्ज 2023 प्लान लॉन्च किया गया है जिसके माध्यम से आप सभी सिर्फ ₹129 में 1 साल के लिए बिल्कुल फ्री रिचार्ज प्राप्त कर सकते हैं |

यदि आप सभी भी सिर्फ ₹129 में 1 वर्ष की वैलिडिटी के साथ बिल्कुल फ्री हाई इंटरनेट स्पीड काटा और सभी नेटवर्क पर वॉइस कॉलिंग की सुविधा साथ ही s.m.s. की सुविधा प्राप्त करना चाहते हैं तो इस पोस्ट में प्रदान की गई लिंक की मदद से जियो चीपेस्ट रिचार्ज 2023 को एक्टिव अवश्य करें जिसकी संपूर्ण जानकारी इस पोस्ट में प्रदान की गई है।

Jio Cheapest Recharge 2023
Jio Cheapest Recharge 2023

Jio Cheapest Recharge 2023

वर्ष 2023 प्रारंभ होने के साथ-साथ ही जियो उपभोक्ताओं के लिए जियो के तहत नए-नए और आकर्षक प्लेन लांच किए गए हैं जिसकी मदद से आप सभी इन रिचार्ज प्लेन को प्राप्त करके बिल्कुल फ्री 1 वर्ष के लिए रिचार्ज प्राप्त कर सकते हैं। जिओ मुफ्त इंटरनेट प्लान योजना में एक और महत्वपूर्ण प्लान लॉन्च किया गया है जिसकी मदद से सभी जिओ उपयोगकर्ता 18 जीबी इंटरनेट स्पीड डाटा बिल्कुल फ्री प्राप्त कर सकते हैं |

यदि आप सभी भी जिओ मुफ्त इंटरनेट प्लान योजना का लाभ प्राप्त करना चाहते हैं और बिल्कुल फ्री में 18 जीबी हाई इंटरनेट स्पीड डाटा प्राप्त करना चाहते हैं तो इस पोस्ट को आखिरी तक अवश्य पढ़ें क्योंकि आज इस पोस्ट में इस प्लान को एक्टिव करने की संपूर्ण मार्गदर्शिका चरण द चरण विस्तारपूर्वक प्रदान की गई है।

जिओ ₹155 चीपेस्ट रिचार्ज प्लान 2023

चीपेस्ट रिचार्ज प्लान लॉन्च करने के साथ साथ ही सभी जियो उपभोक्ताओं के लिए साल 2023 में एक और नया प्लान लॉन्च किया गया है जिसे प्राप्त करके आप सभी 28 दिन के लिए प्रत्येक दिन 2gb इंटरनेट डाटा और सभी नेटवर्क पर फ्री वॉइस कॉलिंग की सुविधा प्राप्त कर सकती हैं।

 

सभी जियो उपभोक्ताओंके लिए बता दें जीओ के तहत इस बार ₹155 का चीपेस्ट रिचार्ज प्लान पेश किया गया है इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान को प्राप्त करके सभी उपभोक्ताओं को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ हर एक दिन 2GB हाई इंटरनेट स्पीड डाटा और सभी नेटवर्क पर वॉइस कॉलिंग की सुविधा बिल्कुल फ्री प्रदान की जाती है। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लेन को प्राप्त करने के साथ ही आप सभी को प्रत्येक दिन 100 s.m.s. और सभी जिओ सुविधाओं का लाभ भी प्रदान किया जाता है।

जिओ 1 साल चीपेस्ट रिचार्ज प्लान 2023

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ के तहत सभी उपभोक्ताओं के लिए एक और महत्वपूर्ण प्लान लॉन्च किया गया है जिसको प्राप्त करके आप सभी पूरे 1 वर्ष की वैलिडिटी प्राप्त कर सकते हैं। जिओ के तहत सभी उपभोक्ताओं के लिए इस वर्ष ₹2099 का प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया गया है इस प्लेन को प्राप्त कर सभी उपभोक्ताओं के लिए 365 दिन की वैलिडिटी देखने के लिए मिलती है जिसमें आप सभी को प्रत्येक दिन 2GB हाई इंटरनेट स्पीड डाटा और सभी नेटवर्क पर वॉइस कॉलिंग की सुविधा साथ ही 100 s.m.s. हर एक दिन प्राप्त किए जाते हैं साथ ही इस प्लेन को खरीदने पर सभी ग्राहकों के लिए हॉटस्टार, जिओ म्यूजिक, जिओ टीवी का सब्सक्रिप्शन भी बिल्कुल फ्री प्रदान किया जाता है।

 

जिओ 2 साल चीपेस्ट रिचार्ज प्लान 2023

जिओ के तहत सभी ग्राहकों के लिए एक और महत्वपूर्ण 2 वर्ष का रिचार्ज प्लान पेश किया गया है जिसे प्राप्त करके आप सभी 2 वर्ष की वैलिडिटी के साथ हाई इंटरनेट स्पीड डाटा और बॉस कॉलिंग की सुविधा बिल्कुल फ्री प्राप्त कर सकते हैं।

सभी जियो ग्राहकों के लिए जीओ के तहत ₹445 का चीपेस्ट रिचार्ज प्लान पेश किया गया है जिसके माध्यम से आपको 2 साल की वैलिडिटी प्रदान की जाएगी जिसमें आप सभी को प्रत्येक दिन 2GB हाई इंटरनेट स्पीड डाटा और सारी नेटवर्क पर वॉइस कॉलिंग की सुविधा बिल्कुल फ्री प्रदान की जाएगी साथ ही एक्सप्लेन पर आप सभी को एक से एक एसएमएस की सुविधा भी प्रदान किए जाएंगे इस रिचार्ज प्लान को प्राप्त हमारे पोस्ट में प्रदान की गई नीचे दी गई लिंक के माध्यम से कर सकते हैं।

₹129 का जिओ चीपेस्ट रिचार्ज 2023 कैसे प्राप्त करें ?

  • जिओ चीपेस्ट रिचार्ज प्लान प्राप्त करने के लिए सबसे पहले आप सभी को माय जिओ ऐप को इंस्टॉल करना है।
  • माय जिओ ऐप डिवाइस इंस्टॉल करने के बाद इसे ओपन करें।
  • माय जिओ ऐप ओपन करने के बाद आप सभी को Reservation for Reference प्रदान किए गए ऑप्शन पर क्लिक करना है।
  • इस ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आप सभी की स्क्रीन पर एक और नया पेज ओपन हो जाएगा।
  • स्टेज पर आप सभी के सामने ₹129 का रिचार्ज प्लान दिखाई देगा इस पर क्लिक करें।
  • अब आप सभी के सामने नया पीस खुल जायेगा जिस पर मोबाइल नंबर डालकर सबमिट के ऑप्शन पर क्लिक कर दें।
  • इस तरह से आप सभी 365 दिन के लिए केवल ₹129 में रिचार्ज प्लान प्राप्त कर सकते हैं।

जिओ चीपेस्ट रिचार्ज 2023 प्लेन को एक्टिव कैसे करें ?

₹129 के जिओ चीपेस्ट रिचार्ज प्लेन को एक्टिव करने के लिए इसलिए हमें प्रदान की गई प्रक्रिया का पालन करना होगा।

जिओ चीपेस्ट रिचार्ज प्लान की कीमत क्या है ?

जिओ चीपेस्ट रिचार्ज प्लान की कीमत मात्र ₹129 है जिसमें आपको 365 दिन की वैलिडिटी के साथ 1GB डाटा और वॉइस कॉलिंग की सुविधा मुफ्त प्रदान की जाती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *