Anganwadi Supervisor Bharti: महिलाओं के लिए 53000 पदों पर आंगनबाड़ी सुपरवाइजर बम्पर भर्ती

Anganwadi Supervisor Bharti: अगर आप सभी रोजगार की तलाश में घूम रहे हैं तो आपके लिए एक बहुत ही अच्छी खबर है। क्योंकि रोजगार की तलाश में इधर-उधर भटक रहे सभी विद्यार्थियों के लिए आंगनबाडी पर्यवेक्षक भारती की ओर से एक बहुत ही अच्छी खबर है. बता दें कि आंगनबाड़ी भर्ती के 53000 पदों पर बंपर भर्तियां हुई हैं।

और लाखों महिलाएं लंबे समय से इस भर्ती का इंतजार कर रही हैं, अब हम आपको बताते हैं कि आंगनबाड़ी भर्ती प्रक्रिया अभी शुरू नहीं हुई है, लेकिन जल्द ही शुरू होगी। , तो हमने आपको नीचे कुछ महत्वपूर्ण लिंक दिए हैं और आप इन लिंक के माध्यम से ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और फॉर्म भर सकते हैं, तो इसके लिए कौन आवेदन कर सकता है और कैसे करना है, इसकी सभी जानकारी इस हिंदी लेख में उपलब्ध है। इसे ध्यान से पड़गे.

Anganwadi Supervisor Bharti
Anganwadi Supervisor Bharti

आंगनवाड़ी भर्ती को लेकर नया अपडेट(New update on Anganwadi recruitment)

बता दें कि आंगनबाड़ी भर्ती को लेकर नया अपडेट जारी किया गया है। हम आपको बता दें कि जल्द ही भर्ती का आयोजन होने जा रहा है। हालांकि यह आयोजन 10 साल से नहीं हुआ है, लेकिन अब भर्ती प्रक्रिया शुरू होने जा रही है। और पूरे जिले के रिक्त पदों का विवरण सरकार से मांगा गया है जहां आंगनबाडी भर्ती अपना काम करेगी.आपको बता दें कि आंगनबाड़ी सहायिका के 20000 पद और आंगनबाड़ी पर्यवेक्षक के 5500 पद रिक्त हैं, जिनमें से 23000 पद रिक्त हैं. उपलब्ध। यह भर्ती जल्दी किया जाने वाला है। अगर आप भर्ती की पूरी जानकारी लेना चाह रहे हैं तो ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करें.

इतनी रहेगी आंगनवाड़ी भर्ती की सैलरी(This will be the salary of Anganwadi recruitment)

अगर आंगनबाड़ी भर्ती सैलरी की बात करें तो आंगनबाडी वर्कर की सैलरी ₹4000 से ₹8000 होगी। सुपरवाइजर की बात करें तो वेतन ₹20000 से ₹34000 के बीच होगा। अगर बात आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की करें। , फिर ₹3000 से ₹6000 तक। भुगतान कर उसे आंगनबाडी सहायिका के रूप में ₹4000 वेतन दिया जा रहा है। और महिलाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर आ गया है, जल्द ही भर्ती प्रकाशित की जाएगी, वे अपने आवेदन भर सकेंगी ताकि उन्हें नौकरी पाने का लाभ मिल सके।

Important Links (महत्वपूर्ण लिंक्स) –

Join telegram link Click Here
B.E HOME Click Here
Official Website Visit Now

जाने कब से आवेदन शुरू होंगे(Know when the application will start)

आंगनबाड़ी भर्ती के आवेदन की बात करें तो यह भर्ती जल्द ही होने वाली है, महिलाओं को कहा जाता है कि वे आधिकारिक वेबसाइट पर नजर रखें ताकि उन्हें कोई सूचना न मिले, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार आवेदन किया जाएगा. मई के अंतिम सप्ताह में किया गया। जून से शुरू हो रहा है या शुरू होने वाला है। इसलिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाते रहें और ऑनलाइन आवेदन शुरू होते ही आप अपना फॉर्म भर सकेंगे, अगर आपके पास अभी भी पानी है तो हमारी वेबसाइट का अनुसरण करें, अगर आपको अभी पानी है तो आप हमारी वेबसाइट को फॉलो कर लीजिए हम आपको अपडेट देते रहते है .

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *