LPG Gas cylinder new update: एलपीजी गैस सिलेंडर वालों के लिए खुशखबरी, 30 मई से नया नियम लागू

LPG Gas cylinder new update: अगर आप भी रसोई गैस सिलेंडर का इस्तेमाल कर रहे हैं तो आप सभी के लिए एक बड़ी खबर आ रही है अभी एक बहुत बड़ी खबर आ रही है. एलपीजी कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमतों में भारी गिरावट देखने को मिली है। आप सभी को बताना चाहते हैं कि अगर आप सभी अपने खाने में एलपीजी गैस सिलेंडर का इस्तेमाल करते हैं। तो आपको पता होना चाहिए कि घर में कितना एलपीजी गैस सिलेंडर आता है।

LPG Gas cylinder new update
LPG Gas cylinder new update

लेकिन क्या आप जानते हैं कि किस राज्य में एलपीजी कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत घटती नजर आ रही है? और आप अपने राज्य में एलपीजी वाणिज्यिक गैस सिलेंडर की कीमत कैसे जान सकते हैं? आज के इस article में आपको सब बता दिया गया है.

एलपीजी गैस इन राज्यों में हुआ सस्ता।

रसोई गैस सिलेंडर के दाम बढ़ने से लोग अब खाना पकाने के लिए लकड़ी या कोयले पर निर्भर हो गए हैं। क्योंकि एलपीजी गैस सिलेंडर अब 100 रुपये का मिल रहा है। हालांकि, अगर आप एलपीजी सिलेंडर खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद जरूरी है। आपके लिए आ रही बड़ी खबर, सरकार ने देशभर में लो रिवर्स सिलेंडर की शुरुआत की है। जिसकी कीमत बहुत ही कम है। हम आपको बता दें कि इसकी कीमत सिलेंडर से ₹350 कम है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया ह, हालांकि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने नया बजट पेश करते हुए कहा कि घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत में भारी कमी हो सकती है. जल्दी। रेल गाड़ी ताकि आम आदमी को राहत मिल सके, अगर आप घरेलू गैस सिलेंडर और कमर्शियल गैस के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करने जा रहे हैं तो इस लेख के अंत तक बने रहें।

LPG gas cylinder today news

आपको बता दें कि अगर आप कमर्शियल गैस सिलेंडर का इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपको पता होना चाहिए कि आपके गैस सिलेंडर की कीमत में ₹92 की कमी आई है, तो हम आपको बता दें कि कमर्शियल गैस सिलेंडर अब 2000 से 2200 रुपए अलग है। अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग कीमतों पर उपलब्ध है।

हम आपको बता देते हैं कि घरेलू गैस सिलेंडर की कीमतों में पहले की तरह कोई बदलाव नहीं है, अलग-अलग राज्यों में ₹1100 से लेकर ₹1150 तक, अगर आप इन कीमतों के बीच मिलते हैं, तो आप घरेलू और व्यावसायिक गैस सिलेंडर खरीद रहे हैं। गैस सिलेंडर की ताजा कीमतों को जानने के लिए हमारे इस लेख को अंत तक पढ़ें।

गैस सिलेंडर यहां से बुक करें।

दोस्तों अगर आपको भी महंगाई की मार से परेशानी हो रही है तो यह लेख आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि दोस्तों इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप 700 से 800 के बीच गैस सिलेंडर कैसे बचा सकते हैं, आप इस लेख को पढ़ सकते हैं। हमारा पूरी जानकारी उपलब्ध होने तक कृपया पढ़ें।

दोस्तों अगर आप भी कम दाम में गैस सिलेंडर बुक करना चाहते हैं तो आपको अपना गैस सिलेंडर ऐप के जरिए बुक करना होगा, जहां से आप ₹100 से ₹300 कैशबैक पा सकते हैं, साथ ही ₹100 की सब्सिडी भी। . इस तरह आप अपना गैस सिलेंडर ₹700 से ₹800 तक बुक कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *