Apply scholarship matric inter: मैट्रिक इंटर स्कॉलरशिप इंटर के छात्रों के लिए ₹25000 और मैट्रिक के छात्रों के लिए ₹10,000 से शुरू होती है।

Apply scholarship matric inter: इस साल बिहार विद्यालय परीक्षा समिति 2023 मैट्रिक इंटर परीक्षा में शामिल होने वाले सभी छात्रों के लिए हम एक बहुत ही अच्छी खबर देने जा रहे हैं, अगर आप भी बिहार बोर्ड परीक्षा 2023 में शामिल होने जा रहे हैं और आप पास हो गए हैं। यह परीक्षा, तो आप सभी के लिए एक बहुत ही अच्छी खबर आ रही है, दोस्तों हम आपको बताते हैं कि बिहार बोर्ड से 2023 में 12वीं पास करने वाले सभी छात्रों को 25000 की प्रोत्साहन राशि दी जाएगी। प्रक्रिया शुरू हो गई है।

Apply scholarship matric inter
Apply scholarship matric inter

आप सभी इस लेख के अंत तक बने रहें, आप सभी को पूरी जानकारी प्रदान की जाएगी। हम आपको बताते हैं कि इस लेख में हम बिहार बोर्ड से सभी इंटर पास छात्रों को 25000 प्रोत्साहन राशि प्राप्त करने की पूरी जानकारी प्रदान करने जा रहे हैं। आप सभी इस प्रक्रिया को ध्यान से पढ़कर आसानी से प्राप्त करने की पूरी जानकारी प्राप्त कर सकेंगे तो आप सभी इस लेख के अंत तक बने रहें।

स्कॉलरशिप योजना 2023

दोस्तों, जैसा कि हमने इस लेख में ऊपर बताया है, बिहार बोर्ड के पास 2023 में 12वीं की परीक्षा पास करने वाले सभी छात्रों के लिए एक अच्छी खबर है, क्योंकि दोस्तों, 12वीं पास करने वाले सभी छात्रों के लिए 25000 रुपये प्रोत्साहन राशि। बिहार सरकार। प्रस्ताव की घोषणा की है, उसके लिए ऑनलाइन प्रक्रिया के लिए लिंक सक्रिय कर दिया गया है, आप सभी सीधे लिंक पर क्लिक करके आसानी से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, इस लेख के नीचे देखें।

यदि 2023 में बिहार स्कूल परीक्षा बोर्ड भी आपको इंटरमीडिएट परीक्षा के लिए चुनता है और आप परीक्षा उत्तीर्ण करते हैं और आप सभी प्रथम श्रेणी का परिणाम पास करते हैं तो आप सभी इस योजना से पैसे ले सकते हैं जिसके लिए आप सभी को इसकी आवश्यकता है। दस्तावेज़ होना, जो मोटे तौर पर इस प्रकार है।

मैट्रिक इंटर के सभी स्टूडेंट यहां ध्यान दें क्या-क्या डॉक्यूमेंट आपको लगेगा स्कॉलरशिप के लिए.

1. मैट्रिक इंटर मार्कशीट
2. फोटो
3. स्कूल कॉलेज नामांकन रशीद
4. आधार कार्ड
5. जाति प्रमाण पत्र
6. आय प्रमाण पत्र
7. निवास प्रमाण पत्र
8. मोबाईल नम्बर
9.email ID

बिहार बोर्ड स्कॉलरशिप ऑनलाइन 2023

सभी मैट्रिक इंटर के छात्र यहां ध्यान दें कि आप ऑनलाइन आवेदन कैसे कर सकते हैं या आवेदन की स्थिति की जांच कैसे कर सकते हैं, हमने आपको इस लेख के अंत में पूरी जानकारी दी है। आप उस लिंक पर क्लिक करके पूरा प्राप्त कर सकते हैं। छात्रवृत्ति की जानकारी, बिहार बोर्ड का आधिकारिक लिंक भी यहां दिया गया है, तो उस लिंक पर क्लिक करें और आवेदन करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *