Bihar Police Fireman Result

Bihar Police Fireman Result इस दिन इतने बजे रिजल्ट होगा जारी आप लोग रहे तैयार रिजल्ट चेक करने के लिए:-

Bihar Police Fireman Result इस दिन इतने बजे रिजल्ट होगा जारी आप लोग रहे तैयार रिजल्ट चेक करने के लिए:-

Bihar Fireman Result 2022 Date हेलो दोस्तों आज के इस पोस्ट में आप लोगों का स्वागत है तो दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आप सबको बताने वाले हैं बिहार पुलिस फायरमैन रिजल्ट कब आएगा तो दोस्तों आप सभी बिहार पुलिस फायरमैन रिजल्ट के बारे में जानने के लिए हमारे इस पोस्ट को अंत तक पढ़े और पूरी जानकारी पाये।

fireman exam results: bihar police fireman exam results 2022 की घोषणा CSBC करती है CSBC द्वारा मई 2022 तक मेरिट सूची जारी कर दिया जाएगा । तो दोस्तों Bihar police fireman exam देने वाले सभी उम्मीदवार अपना परीक्षा परिणाम नीचे दिए गए वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। bihar police fireman exam में शामिल हुए 7 लाख से अधिक विद्यार्थी को है परीक्षा परिणाम का इंतजार 27 मार्च 2022 में बिहार पुलिस फायरमैन एग्जाम का आयोजन सभी उम्मीदवारों के लिए दो पाली में आयोजित किया गया था।

 बिहार पुलिस फायरमैन रिजल्ट Bihar Police Fireman Result 2022 Highlight

 

Commission Name Central selection Board of constable
Post Name Bihar Police Fireman Result
Total vacancy 2380
Advt No 01/2021
Article Category Result
Result status Available soon
Result mode online

Bihar police fireman exam results 2022: इस परीक्षा में शामिल सभी उम्मीदवारों रिजल्ट को लेकर बेसब्री से इंतजार है तो दोस्तों आप सब की यह बेसब्री वाला इंतजार बहुत जल्दी खत्म होने वाला है क्योंकि CSBC बहुत जल्द अपने आधिकारिक वेबसाइट पर आप सब का परिणाम घोषित करने वाला है इस परीक्षा का परिणाम CSBC यानी Central selection of constebal ही जारी करता है इसके बाद आप सभी उम्मीदवार अपना परीक्षा परिणाम को केवल ऑनलाइन माध्यम से ही चेक कर सकते हैं और मुझे पूरा उम्मीद है कि इस महीने तक सभी उम्मीदवार के लिए बिहार पुलिस फायरमैन रिजल्ट जारी कर देगा वैसे तो अभी तक CSBC ने परीक्षा परिणाम को लेकर कोई घोषणा नहीं किया है बस अनुमान लगा रहे हैं कि इस माह के अंत तक परीक्षा परिणाम आ सकता है

Bihar police fireman results:Bihar police fireman results 2022 की घोषणा CSBC करती है CSBC द्वारा मई 2022 तक मेरिट सूची जारी कर दिया जाएगा और www.csbc.nic.in अधिकारीक वेबसाइट पर रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा। police fireman exam देने वाले सभी उम्मीदवार अपना परीक्षा परिणाम को दिए गए वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।

बिहार पुलिस फायरमैन उम्मीदवार से आग्रह है कि अपना परीक्षा परिणाम को पाने के लिए हमेशा CSBC की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जांच करते रहें क्योंकि CSBC बहुत ही जल्द परिणाम घोषित करने वाला है।

Important link

Bihar police fireman exam results 2022 Click Here
Official website Click Here
Join telegram links Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *