CUET PG 2022 Result jari: सीयूईटी पीजी का रिजल्ट कब होगा जारी, यहां चेक करें अपडेट

CUET PG 2022 Result Date: स्टूडेंट्स को पीजी कोर्स में एडमिशन के के लिए कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट पोस्टग्रेजुएट (CUET PG) 2022 के रिजल्ट का इंतजार है. दरअसल, सीयूईटी पीजी की आंसर की पर आपत्ति विंडो बीते दिन 18 सितंबर को बंद हो चुकी है. ऐसे में उम्मीद है कि जल्द ही आपत्तियों के निपटारे के बाद फाइनल आंसर की और रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट- cuet.nta पर जारी किया जाएगा.

नई दिल्ली. CUET PG 2022 Result Date: देशभर के यूनिवर्सिटी और कॉलेजों में एडमिशन की प्रक्रिया जारी है. वहीं कई जगहों में जल्द ही प्रवेश प्रक्रिया शुरू हो जाएगी. खास बात यह है कि कई जगहों पर CUET में मिले नंबरों के आधार पर एडमिशन दिया जाना है. ऐसे में विद्यार्थियों को पीजी कोर्स में एडमिशन के के लिए कॉमन विश्विद्यालय  एंट्रेंस टेस्ट पोस्टग्रेजुएट (CUET PG) 2022 के परिणाम का इंतजार है.

CUET PG 2022 Result
CUET PG 2022 Result

बता दें कि CUET PG की आंसर की पर आपत्ति विंडो बीते दिन 18 सितंबर को बंद हो चुकी है. ऐसे में उम्मीद है कि जल्द ही आपत्तियों के निपटारे के बाद फाइनल आंसर की और परिणाम ऑफिसियल वेबसाइट- cuet.nta पर जारी किया जाएगा.

अक्टूबर के पहले हफ्ते में जारी हो सकता है रिजल्ट
CUET PG का रिजल्ट अक्टूबर महीने के पहले हफ्ते में जारी हो सकता है. हालांकि इस बारे में अभी कोई ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीयूईटी परिणाम को आपत्ति विंडो बंद होने के 15 दिन से लेकर 3 सप्ताह के अंतराल में जारी किया जा सकता है.

इन तारीखों में आयोजित की गई थी परीक्षा
बता दें कि क्यूट PG 2022 परीक्षा का आयोजन सीबीटी मोड में 1, 2, 3, 4, 5, 6, 7, 9, 10, 11 और 12 सितंबर को किया गया था. परीक्षा का आयोजन दो पालियों में किया गया था. पहली पाली की परीक्षा सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर 3 से शाम 5 बजे की शिफ्ट में आयोजित की गई थी.

Useful Important Links

Download CUET PG Result 2022 Click Here
Result Homepage Click Here
Join Our Telegram Channel Click Here
Official Website Click

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *