Jio Free Recharge 2022 : जिओ ग्राहकों को मिलेगा 3 महीने का फ्री रिचार्ज

Jio Free Recharge 2022 :

जिओ रिलायंस कंपनी (Jio Reliance Company) अपने ग्राहकों को कई तोह फे देने जा रही है। जिओ कंपनी सभी ग्राहकों को 3 महीने का फ्री में रिचार्ज मुहैया करा रही है। यह रिचार्ज आप आसानी से कर सकते हैं। आज इस लेख में जानते हैं 3 महीने फ्री रिचार्ज प्लान के बारे में पूरी जानकारी।

Jio Free Recharge 2022

देश की सबसे बड़ी जिओ रिचार्ज कंपनी (Jio Recharge Company) समय समय पर कई ऑफर लाती रहती है। जिओ कंपनी 3 महीने फ्री रिचार्ज प्लान (Jio Free Recharge) लेकर आई है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कालिंग दिया इसके साथ इसमें कई और सुविधा का लाभ दिया जाएगा। इस प्लान में आम आदमी को काफी फायदा मिलेगा।

Jio Free Recharge 2022 :
Jio Free Recharge 2022 :

Jio Recharge Coad Number 2022

जिओ ग्राहक अब 3 महीने वाले रिचार्ज प्लान (Jio Recharge Plan) को अपने नंबर पर एक्टिवेट करवाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको दिए गए नंबर 129919008899999 पर मिस्ड कॉल देना होगा। इसके बाद आपको अपने फोन पर एक OTP के रूप में मैसेज आएगा। जिसका उपयोग आप रिचार्ज करते समय उपयोग कर सकते हैं। उसके बाद आपका मोबाइल रिचार्ज हो जाएगा। अगर आपके मोबाइल फोन पर कोई OTP नहीं आता है तो घबराने की जरुरत नहीं है। यह रिचार्ज प्लान को जिओ कंपनी की तरफ से कुछ घंटों के लिए लागू किया गया है।

Jio Free Recharge 2022 कैसे करें ?

जिओ ग्राहक घर बैठे अपने मोबाइल फोन की मदद से Jio Free Recharge कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए आपको अपने मोबाइल फोन के प्ले स्टोर में जाकर माय जिओ ऐप से डाउनलोड करके आप जिस नंबर पर यह प्लान को एक्टिवेट करते हैं मोबाइल नंबर पर एक मैसेज आएगा। जिसकी मदद से आप रिचार्ज कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *