Jio New Recharge Plan: जियो अपने ग्राहक को दे रहा है 699 रुपये में 1 साल तक रिचार्ज प्लान 2GB डेली।।

Jio New Recharge Plan: सभी जियो ग्राहकों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी अब मात्र आप ₹699 में 1 साल के रिचार्ज ले सकते हैं देश के टेलीकॉम कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी जी ने अपने ग्राहकों के लिए बड़ी घोषणा कर दी है अब सभी ग्राहकों का जो जिओ का सिम इस्तेमाल करते हैं उन सभी को मात्र ₹699 में 1 साल की रिचार्ज की सुविधा मिल रही है..

इसलिए यदि आप भी जिओ के ग्राहक हैं और जिओ का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए यह बहुत ही फायदेमंद रिचार्ज प्लान हो सकता है इस रिचार्ज प्लान का फायदा कैसे लेना है पूरी जानकारी हम लोग जानेंगे और इस रिचार्ज प्लान का लाभ लेने वाले हैं इसलिए इस पोस्ट को पूरे अच्छे से पढ़ लेगा तभी इस रिचार्ज प्लान का लाभ ले पाएगा।

Jio New Recharge Plan
Jio New Recharge Plan

देश के टेलीकॉम कंपनी में से एक माना जाता है जो अपने ग्राहकों को कम दाम के रिचार्ज में ज्यादा दिनों की वैलिडिटी के साथ रिचार्ज सुविधा प्रदान करवाती है इसलिए जिओ के ग्राहक प्रत्येक दिन बढ़ते जा रहे हैं और जियो इसको लेकर यानी कि अपने ग्राहकों को लेकर सस्ते रिचार्ज उम्र 1 साल के लिए वैलिडिटी दे रही है क्या क्या इस रिचार्ज प्लान में मिलने वाला है पूरी जानकारी अब हम लोग जानेंगे और और इस रिचार्ज प्लान का फायदा लेंगे इसके लिए आपको पूरी जानकारी पढ़ना होगा।

Jio Sasta Recharge Plan 

जिओ के ग्राहक को अब जियो की रिचार्ज प्लान में सभी को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ प्रत्येक दिन 2gb इंटरनेट और 100 s.m.s. के साथ जिओ टीवी जिओ सिनेमा का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दिया जा रहा है इस रिचार्ज प्लान को लेने के लिए सबसे पहले आप लोगों को नीचे जाना नीचे में आप लोगों के लिए हमने एक लिंक दिया है जैसे आप लोग उस लिंक पर क्लिक करिएगा उसके बाद आप लोगों को वह प्लान दिख जाएगा प्लान देखने के बाद आप सभी उस पर क्लिक करके अपना रिचार्ज को सफलतापूर्वक पूरा करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *