JIO Offer 2022 : बार-बार रिचार्ज झंझट खत्म Jio इस प्लान के साथ मिल रहा है 2gb रोज 1 साल के लिए । Posted on

Jio Offer 2022: जिओ भारत का एकमात्र ऐसा टेलीकॉम प्राइवेट कंपनी है जो सबसे कम दामों में बेहतर सुविधा प्रदान करवाती है । बढ़ती महंगाई के कारण जिओ के ग्राहक परेशान हैं और वह बार-बार रिचार्ज को लेकर तनाव में आ जाते हैं । इसी परेशानी को खत्म करने के लिए जिओ का मालिक मुकेश अंबानी के द्वारा अपने प्लान में भारी गिरावट के साथ नया प्लान जारी किया गया है । इस प्लान के साथ 1 साल के लिए 2GB रोज और कॉलिंग भी दिया जा रहा है तो चलिए जानते हैं प्लान के बारे में और कैसे रिचार्ज करना होगा।

JIO Offer 2022
JIO Offer 2022

Jio 84days plan 2022

जिओ के द्वारा ₹666 में 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग इस प्लान के साथ दिया जाता है साथ ही साथ अन्य जिओ का एप्लीकेशन का भी मुफ्त में फायदा उठा सकते हैं । जैसे जिओ टीवी जिओ सिनेमा जिओ न्यूज़ जिओ क्लाउड जिओ हंगामा एप्लीकेशन का फायदा इस प्लान के साथ में फ्री में दिया जाता है । यह लोकप्रिय है और इससे ज्यादा रिचार्ज होने वाला प्लान है 84 दिन की वैधता के साथ यह प्लान आता है ।

यह प्लान को अगर जिओ का ऑफिशल वेबसाइट से प्लान चेक का रिचार्ज करेंगे तो भारी डिस्काउंट के साथ के रिचार्ज कर पाएंगे । एवं अन्य एप्लीकेशन से रिचार्ज करने पर कैशबैक मिल रहा है । जिसमें दो ₹200 का छूट मिल रहा है और देखा जाए तो यह प्लान मात्र ₹200 में मिल रहा है ।

जी हां जिओ ने 28 दिनों के लिए अभी तक की सबसे सस्ती प्लान जारी कर दी है। इस प्लान की कीमत ₹209 है। इस प्लान को रिचार्ज करने के बाद आपको 28 दिनों तक और असीमित यानी अनलिमिटेड कॉलिंग सेवा मिलेगी। 28 दिनों तक आपको 100 एसएमएस हर दिन के साथ 1 जीबी डाटा हर दिन मिलेगा । Jio Cheapest Recharge

यह रिचार्ज प्लान उन लोगों के लिए बेहतर है जो इंटरनेट का उपयोग ज्यादा नहीं करते हैं। अगर आपकी रिचार्ज प्लान खत्म होने से पहले आपकी डाटा खत्म हो जाती है तो आप इसमें डाटा बूस्टर प्लान का इस्तेमाल कर सकते हैं एवं अपने डाटा को बढ़ा सकते हैं। Jio Cheapest Recharge Link

तो अगर आप ₹209 वाले प्लान से रिचार्ज करते हैं तो आपको 28 दिनों तक और असीमित यानी अनलिमिटेड कॉलिंग सेवा मिलेगी। 28 दिनों तक आपको 100 एसएमएस हर दिन के साथ 1 जीबी डाटा हर दिन मिलेगा । टॉपर जJio Cheapest Recharge

जिओ रिचार्ज प्लान 1 साल के लिए

जिओ के द्वारा 1 साल का रिचार्ज प्लान 2999 रुपए में दिया जाता है इस प्लान के साथ 2GB रोज डाटा के साथ मुफ्त का कॉलिंग प्लस 100 s.m.s. प्रतिदिन इस प्लान के साथ दिया जाता है । साथ ही साथ आने एप्लीकेशन जैसे जिओ टीवी जिओ सिनेमा जिओ म्यूजिक जिओ न्यूज़ जैसे अन्य एप्लीकेशन इस प्लान के साथ में मिलेगा ।

1 साल चार्ज प्लान ₹99 में कैसे लें

जिओ के द्वारा 1 साल का रिचार्ज अलार्म जहां ₹3000 में मिलता है वही प्लान को मात्र ₹99 में दिया जा रहा है देखा जाए तो करीब ₹29 का सीधे-सीधे बचत हो रहा है लेकिन यह प्लान कुछ ग्राहकों को दिया जा रहा है इस प्लान को रिचार्ज करने के लिए सबसे पहले जिओ की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा और मोबाइल नंबर डालकर अपना ऑफर को देख लेना होगा अगर यह ऑफर आपको मिलता है तो व्हाट्सएप से रिचार्ज कर लेना होगा क्योंकि यह ऑफर पूछी ग्राहकों को पूछी समय के लिए दिया जा रहा है ।

यह ऑफर ना मिलने पर क्या करें ।

अगर आपको यह प्लान या ऑफर नहीं मिलता है तो टेंशन नहीं लेना है अगली बार आपको यह प्लान मिल जाएगा कि कुछ ग्राहकों को यह दिया जा रहा है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *