Navodaya Vidyalaya 6th Result 2022

Navodaya Vidyalaya 6th Result 2022 | जवाहर नवोदय स्कूल 6th रिजल्ट कब आएगा…

Navodaya Vidyalaya 6th Result 2022 नवोदय क्लास सिक्स रिजल्ट 2022 को लेकर बच्चों के बीच चल रही है अभी इंतजार की घड़ी। तो दोस्तों अब सबको हम बता दें कि आप सभी छात्र का इंतजार अब कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है क्योंकि आप सभी का परिणाम नवोदय विद्यालय के आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा तो दोस्तों जो भी छात्र नवोदय विद्यालय में नामांकन के लिए उसमें परीक्षा दिए थे

तो आप सभी छात्र कर रहे होंगे रिजल्ट के आने का इंतजार नवोदय विद्यालय समिति के द्वारा नवोदय क्लास सिक्स का रिजल्ट कब आएगा तो दोस्तों आप सब की यह इंतजार की घड़ी समाप्त होने जा रही है क्योंकि आज हम आप सभी छात्र को अपने इस पोस्ट के माध्यम से बताएंगे कि आप सभी छात्र की नवोदय विद्यालय समिति कब तक जारी करेगी आप सब का परीक्षा परिणाम।

Navodaya Vidyalaya 6th Result 2022 Highlight

संगठन का नाम  जवाहर नवोदय विद्यालय समिति
आवेदन करने की आखिरी तिथि 30 नवंबर 2021
फेज 1 एडमिट कार्ड जारी होने की तिथि अप्रैल 2022 के दूसरे सप्ताह में
परीक्षा की तिथि 30 अप्रैल 2022 
रिजल्ट का प्रकार jnvst class 6 result 2022
(जेएनवीएसटी क्लास 6th रिजल्ट 2022)
जवाहर नवोदय रिजल्ट डेट जून 2022 में संभावित
आधिकारिक वेबसाइट https://navodaya.gov.in
JNVST रिजल्ट चेक करने हेतु वेबसाइट cbseit.in/cbse/web/nvsresult

पहले जारी होगी आंसर की फिर आएगा रिजल्ट javahar navodaya 6th result 2022

जवाहर नवोदय विद्यालय कक्षा 6 के छात्र के इंतजार खत्म होने वाला है रिजल्ट का इंतजार सबसे पहले जवाहर नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा के लिए परिणाम 2022 घोषित करने से पहले कक्षा 100 की आंसर की होगी जारी ।

जवाहर नवोदय विद्यालय परिणाम 2022 कक्षा 6 प्रवेश परीक्षा के लिए सभी छात्र के लिए बहुत जल्द परिणाम घोषित किए जाने की उम्मीद की है। जवाहर नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा कक्षा 6 के परिणाम के इंतजार कर रहे हैं सभी छात्र जवाहर नवोदय विद्यालय समिति के अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।जवाहर नवोदय विद्यालय के द्वारा क्लास 6वी की प्रवेश परीक्षा को 30 अप्रेल को आयोजित करवाया गया था। परीक्षा में बैठने वाले सभी उमीदवार जेएनवीएसटी क्लास 6th रिजल्ट 2022 का इंतज़ार कर रहे है। अब मई -जून के महीने में परीक्षा विभाग के द्वारा जवाहर नवोदय विद्यालय रिजल्ट क्लास 6th का रिजल्ट जारी किया जायेगा। परीक्षा में उपस्थित होने वाले सभी उमीदवार अपना रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से देख सकते है।

 

रिजल्ट देखने के लिए कुछ महत्वपूर्ण चरण निचे दिए गए है।

ऐसे जांच करें जवाहर नवोदय विद्यालय समिति के छात्र अपना परीक्षा परिणाम jawahar navodaya vidyalaya result 2022 class 6th

जवाहर नवोदय विद्यालय समिति जेएनवीएसटी कक्षा 6 का परिणाम अपनी आधिकारिक वेबसाइट https://navodaya.gov.in पर जारी करेगी । जो छात्र कक्षा 6 नवोदय प्रवेश परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, वे विवरण की जांच कर सकते हैं और लॉगिन विवरण का उपयोग करके आधिकारिक वेब पोर्टल से परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं। छात्र परिणाम डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए सरल चरणों का पालन कर सकते हैं।

Important links

javahar navodaya 6th result 2022

Click Here
Official website Click Here
Join telegram link Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *