Notes Coin Sell Today: यदि आपके पास भी है यह नोट तो रातो रात बन जायेंगे लाखों का मालिक यहाँ बेचे।।

Notes Coin Sell Today Notes Coin Sell Today:- बढ़ती महंगाई को ध्यान में रखते हुए हर कोई चाहता है कि वह कम से कम टाइम में ज्यादा से ज्यादा पैसा अर्न करना चाह रहे हों, इसलिए आज हम जानेंगे कि कैसे आप कम समय में ज्यादा पैसा कैसे कमा पाएंगे, इसलिए पूरा लेख पढ़ें।

अगर आपके पास भी यह पुराने नोट और सिक्का है तो आप रातों-रात लाखों-करोड़ों रुपये के मालिक बना सकते हैं, आप सभी को इस नोट और सिक्कों को कैसे बेचना है और इसे कहां बेचना है और कैसे आप लोग इसे बेचकर लाखों रुपये प्राप्त कर सकते हैं, हम करेंगे जानिए संपूर्ण जानकारी तो पूरा लेख पढ़ें ताकि आप भी पुराने सिक्के और नोट बेचकर लाखों रुपए के मालिक बन सकें।

Notes Coin Sell Today Notes Coin Sell Today
Notes Coin Sell Today Notes Coin Sell Today

इन 2 रुपए के पुराने सिक्कें और नोट से घर बैठे करें लाखों की कमाई,जानिए पैसे कमाने का तरीका

आपको बता दें कि जो लोग पुराने सिक्के जमा करने के शौकीन हैं, उनके लिए हम एक बेहतर ऑप्शन लेकर आए हैं। इन पुराने सिक्कों की सहायता से आप घर बैठे लाखों करोड़ों के मालिक बन सकते हैं।

आज के टाइम में भले ही बाजारों में पुराने सिक्के नहीं चल रहे हों, लेकिन जिनके पास पुराने सिक्के और पुराने नोट हैं, उनके लिए पैसा कमाने का हसीन मौका है। जो लोग पुराने सिक्के जमा करने के शौकीन हैं, उनके लिए हम एक बेहतर विकल्प लेकर आए हैं। इन पुराने सिक्कों की मदद से आप घर बैठे लाखों के मालिक बन सकते हैं।

जयदतर देखा जाता है कि बहुत पुराने सिक्कों के बाहर न निकलने की वजह से हम उसे घर के किसी आउट साइड में रख देते हैं। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि ये पुराने सिक्के आपकी जिंदगी भी बदल सकते हैं। अगर आपके पास पुराने नोट और सिक्के हैं तो जान लीजिए कि आप करोड़पति बन सकते हैं। बस इसके लिए आपको अपने ये दो सिक्के मिलते हैं, जिनकी दाम घर में कम हो रही है। इन सिक्कों को बेचकर आप खूब कमाई कर सकते हैं।

Quikr पर तुरंत कराएं रजिस्ट्रेशन

इन पुराने सिक्कों के लिए आपके पास RBI के जरिए साल 1994 और 2000 में जारी दो रुपये के दो सिक्के होने चाहिए। ध्यान रहे कि इन दोनों सिक्कों के पीछे देश का झंडा और इंडिया का नक्शा होना बहुत जरूरी है। अगर आपके पास ऐसे सिक्के हैं तो आप बिना किसी समय का व्यर्थ के क्विकर की वेबसाइट पर तुरंत बेच सकते हैं, जिन सिक्कों की कीमत 5 लाख रुपये रखी गई है।

इस तरह आप दो सिक्के बेचकर दस लाख रुपये तक कमा सकते हैं। इसके अलावा अगर आपके पास आजादी से पहले महारानी विक्टोरिया के निशान वाला चांदी का सिक्का है तो इसकी कीमत 2 लाख रुपये बताई जा रही है।

कैसे करें इस सिक्के के लिए रजिस्ट्रेशन

  • सबसे पहले आपको साइट (https://www.quikr.com/home-lifestyle/2-rupee-coin-for-sale-quantity-2-jalandhar/p/355893515) पर जाकर रजिस्ट्रेशन कराना होगा।
  • इसमें बाद आपको अपना Name, Number, E-mail के साथ-साथ कई डिटेल फिल कर अपना अकाउंट रजिस्टर करना होगा. इसके बाद अपनी यूजर आईडी और पासवर्ड डालकर लॉगिन करना होगा
  • इसके बाद सिक्के की फोटो क्लिक करें और साइट पर अपलोड कर दें।
  • खरीदार सीधे आपसे कॉन्टैक्ट करेंगे।
  • इने सिक्कों का दाम पहले आप अपने हिसाब से दाम लिख दें।
  • कस्टमर दिए हुए अमाउंट पर सिक्का आपसे ऑर्डर कर सकता है।

Note:- यह सारी जानकारी इंटरनेट के माध्यम से दिया गया है इसलिए यह वेबसाइट Naukaritime.com किसी भी प्रकार की जिम्मेवार नहीं होगी।

Notes Coin Sell Today-  Important links

Official Website Click Here
Join Our Telegram Groupnew Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *