Old Coin And Notes Sell : अगर यह दुर्लभ नोट और सिक्का आपके पास है तो बना देगा आपको करोड़पति, 1 लाख से ऊपर में यहां बेचे।।

Old Coin Note Sell : आज कल के दुनिया में कब कौन रोडपति से करोड़पति बन जाए? ये कोई नहीं जानता रातों-रात कईयों का किस्मत का ताला खुल जाता है ऐसे में अगर आपके पास भी इस तरह के पुराने नोट या सिक्के है तो आप रातों-रात रोड़पति से करोड़पति बन जाएंगे। आज हम इस पोस्ट में आपको पैसा कमाने का एक ऐसा जरिया कहिए या तरीका बताने जा रहे हैं जिसके द्वारा आप घर बैठे पैसा कमा सकते हैं। इसके लिए आपको कोई भी इसमें निवेश भी करने की जरूरत नहीं है। यदि आप यह आपके परिवार में कोई भी पुराने पैसा जमा करने का शौक करते हैं। यदि आप सभी के पास इस वक्त इस तरह के पुराने नोट या सिक्के रखे हुए हैं। Old Coin Note Sell

Old Coin Note Sale
Old Coin Note Sale

Old Coin And Notes Sell : अगर यह दुर्लभ नोट और सिक्का आपके पास है तो बना देगा आपको करोड़पति, 1 लाख से ऊपर में यहां बेचे

अगर आप भी चाहते हैं कि हम एक अमीर आदमी बने तो इसके लिए आप भी कोई भी पैसा जमा करने की जरूरत नहीं है बस आपके पास यह पुराने दुर्लभ नोट आशिक का होना आवश्यक है क्योंकि आज के जमाने में बहुत सारे ऐसे आदमी है कि वह पुराने नोट और सिक्के को जमा करने का शौक रखते है इसके लिए आपसे वह नोट याशिका लेगा और आपके उसके बदले एक लाख से ऊपर एक सिक्के और नोट के मिल सकते बस आपके पास वह नोट होना चाहिए और इस आर्टिकल के माध्यम से हम आप लोग को बताएंगे कि आप कैसे हैं नोट को सेल करे और कैसे आपको देख पाए कि मेरे पास यह नोट है या नहीं।

Old Coin And Notes

कलयुग के इस दुनिया में रातों रात शायद ही कोई अमीर बन पाता है। और बेरोजगारी के टाइम में अचानक लखपति बनना कोई आसान बात नहीं है। ऐसे में यह आपके लिए बहुत ही सुनहरा अवसर निकल कर आ रहा है। यदि आपके पास भी यह पुराने सिक्के और दुर्लभ नोट है तो आप घर बैठे पैसा कमा सकते हैं। किस तरीके से आप पैसे कमाएंगे, और यह सभी नोट और सिक्के को आप किस तरीका से बेचेंगे इसके बारे में पूरी जानकारी इस लेख में बताई गई है। जानकारी हेतु पोस्ट को पूरा पढ़ें।

Old Coin And Note

अगर आप भी रातो रात अमीर और करोड़पति बनना चाहते हैं तो समझ ही आपका किस्मत का ताला खुल गया। यह नोट और सिक्के को बिना किसी मेहनत के बेचकर आप लाखों रुपए कमा सकते हैं। इसके लिए आपके पास कुछ पुराने और कुछ दुर्लभ प्रकार के नोट होना अनिवार्य है यदि आपके पास पुरानी नोट या सिक्के हैं तो आप रातो रात अमीर बन सकते हैं ।

यहाँ भी पढ़ें:-How to Sell 5 Ruppes Note: अगर आपके पास हरे रंग वाला ये नोट है तो आपके अकाउंट में डायरेक्ट आएंगे 2 लाख रुपये, देखें कैसे मिलेगा।

Old Coin And Notes Sell Tips (पुराने सिक्के और नोट में क्या खासियत होना चाहिए)

अगर आप भी आसान तरीके के साथ पैसा कमाना के लिए सोच रहे हैं। तो घर की तिजोरी में रखें या फिर अपने पर्स में रखे उन पुराने सिक्के और नोट को खोजिए और एकत्रित कीजिए। ध्यान रहे यह सिक्के ब्रिटिश काल के समय का होना चाहिए। यानी अगर आपके पास 1885 के सिक्के हैं तो आपको मिलेंगे लाखों रुपए। इन सभी सीखो को आप ऑनलाइन नीलामी कर सकते हैं। ब्रिटिश काल का समय का यह सिक्का आपको करोड़पति बना देगा। आपको बता दें कि यशिका आप ऑनलाइन घर बैठे बेच सकते है। लेकिन इन सिक्कों को बेचते समय आपको थोड़ा बहुत सावधानी बरतनी होगी।

मीडिया के जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि आपके पास जमा नोट में 786 नंबर वाला नोट है तो समझी आप लखपति बन जाएंगे। इस नोट की ज्यादा दाम मिलने का सबसे बड़ा कारण यह है कि मुसलमान लोग इस 786 नोट को भाग्यशाली मांगते हैं। और वह उस नोट पर 786 छपे हुए नोट के मालिक होने के लिए अच्छी रकम देने को तैयार भी होते हैं।

पुरानी नोट और सिक्कों को कैसे बेचे

अक्सर लोगों के मन में यह सवाल होता है की पुरानी नोट और सिक्कों को कैसे बेचा जाए। आप ऑनलाइन के माध्यम से पुराने नोट और सिक्के को बेच सकते हैं। किस तरीका से बेचेंगे इसके बारे में स्टेप बाय स्टेप पूरी प्रोसेस नीचे की तरफ बताई गई है।

यहाँ

◆ सबसे पहले आपको उन वेबसाइट पर जाना है जो पुराने सिक्के नोट बेचते हैं और खरीदते हैं। इन पुराने सिक्के और नोट को बेचने के लिए वेबसाइट का लिंक नीचे दिया गया है।

◆ आप सबसे पहले उन वेबसाइट पर खुद को अकाउंट बनाएं

◆ अकाउंट को बनाने के बाद आपके पास जो भी पुरानी नोट किया सिक्के हैं उस पर फोटो अपलोड करें !

◆ आप अपना मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी रजिस्टर करें।

◆ रजिस्टर करने के बाद इस वेबसाइट पर डिटेल्स देखने को मिलेगी।

◆ जिस किसी को भी सिखा खरीदना होगा वह आपसे कांटेक्ट करेगा।

◆ ध्यान रहे आप अपने हिसाब से इन सीखो और नोट को दम लगा कर बेच हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *