Old Coins And Note Sell : आपके पास भी है यह पुराने नोट या सिक्का तो अभी बेचें

Old Coins And Note Sell : यदि आपके पास भी यह दुर्लभ है, नोटिस का जमा करने का शौक है यह आप इसे खरीद बिक्री करना चाहते हैं और आप कई ऐसे पुराने नोट सिक्के को जमा कर लिए हैं तो आप रातो रात करोड़पति बन सकते हैं जी हां हां आपको यह नोट लखपति बना देगा क्योंकि अभी मंडी में पुराने नोट सिक्कों की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ चुकी है जिसमें लोग पुराने नोटों की कीमत है मुंह मांगे दाम दे रहें है।
बस इस नोट को बेचना है यह नोट खास नंबर वाले आपको अलग पति बना सकता है आपको ऑनलाइन साइट पर जाकर अपना रजिस्टर कर लेना होगा इसके बाद खास नोट वाले नोट से लाखों रुपए आसानी से कमा सकते हैं।

Old Coins And Note Sell
Old Coins And Note Sell

पुराने नोट सिक्कों की खासियत ?

आपके पास भी 1,2,3,5,10,20,50,100,500 और ₹2000 वाली नोटों की कीमत है लाखों लाख रुपए के आसपास है आपको इस बात को ध्यान में रहेगी इन नोटों के सीरियल नंबर में 786 अंक होना जरूरी है क्योंकि इन अंको वाली नोटों की कीमत है मंडी में काफी ज्यादा डिमांड है आपको बता दें कि इन नोटों को बेचकर आप लाखों लाखों रुपए घर बैठे कमा सकते हैं।

इन नोटों की बात की जाए तो कई लोग इस नोट को खरीदने के लिए तैयार हैं क्योंकि लोग शौकीन से अपने पास या इसे खरीद बिक्री करने के लिए खरीदे जाते हैं और इसे लोग मुंह मांगे पैसे दे रहे हैं इन ऑटो में वैसे अपनी खासियत होती है जिसकी वजह से यह काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं जिससे लोग बेचकर लाखों लाख रुपए कमा सकते हैं।

पुराने नोट सिक्के कैसे बेचे ऑनलाइन ?

पुराने नोट या सिक्का को ऑनलाइन बेचने के लिए आपको नीलामी करने वाले वेबसाइट जैसे coinbazaar.com quick eBay, आदि ऐसी वेबसाइट है जहां पर जाकर आप हैं
वहां पर जाने के बाद आपको खुद का सेलर अकाउंट बनना होगा सेलर अकाउंट बनाने के बाद सिक्का या नोट के दोनों तरफ का तस्वीर की फोटो को अपलोड कर देना होगा अब जो भी इस सिक्के को दिखेगा और खरीदना चाहेगा वह आपसे खुद संपर्क करेगा और आपको लाखों लाख रुपए देंगे।

पुराने नोट सिक्के को कैसे बेचे 

यहां पर डिटेल भरते समय मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी ध्यान पूर्वक भरें। इससे जो भी इन सिक्कों को खरीदना चाहता है वह आप से आसानी से संपर्क करेगा। अब अपना ऐड सबमिट कर दें। जो भी पुराने और सिक्कों को खरीदने में खरीदने में दिलचस्पी होगी। जो इन सिक्कों को खरीदना चाहेगा वह आपसे संपर्क करेगा।

यदि आप पुराने नोट या सिक्के को बेचना चाहते हैं तो आप नीचे दिए गए व्हाट्सएप ग्रुप में अपने नोट या सिक्के को भेजें उसके बाद यदि आपके पास से भेजे गए नोट या सिक्के खरीदने लायक रहता है तो आपको कॉल करके नोट सिक्के का दाम बताया जाएगा उसके बाद ही आपको पैसा दिया जाएगा |

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *