RRB Group D Zone by Cut Off List : रेलवे ग्रुप डी Zone वाइज कट ऑफ लिस्ट हुआ जारी।

RRB Group D Zone by Cut Off List : नमस्कार साथियों आपका स्वागत है allnewsinhindi.com पे सभी अभिभावकों को बता दें की रेलवे ग्रुप डी का कितना नंबर पर सिलेक्शन लिया जाएगा और आप लोग आंसर की तो मिला लिए होंगे। आंसर की मिलान के बाद आप सभी अपने अपने सभी का नंबर कितना आया है पता लग गया होगा तो आज हम बताएंगे कि कितना नंबर पर आप सभी को सिलेक्शन किया जाएगा।

और कौन-कौन सी उम्मीदवार को लिया जाएगा कितना नंबर पर कटऑफ रहेगा सभी बारीकी से इस पोस्ट में जानेंगे इसलिए इस लेख में आप सभी को कितना नंबर पर सिलेक्शन किया जाएगा और कितना कटऑफ रहेगा सारी जानकारी मिलेगी इसलिए इस आर्टिकल को ध्यान से और अंत तक पढ़ें।

RRB Group D Zone by Cut Off List
RRB Group D Zone by Cut Off List

Railway Group D 2022

रेलवे ग्रुप डी इस बार बहुत कम नंबर पर सिलेक्शन ले लिया जाएगा यह सूचना RRB ने दिया है। इस बार बात कर ले की ( कोलकाता ) जान से जितने भी विद्यार्थियों फॉर्म भरे थे उन सभी का 52-54 उसको सिलेक्शन हो जाएगा आप आराम से तैयारी में लग जाएं और बात कर ले ( मुंबई ) से फार्म भरे थे उन स्टूडेंट्स को 50-53 नंबर होगा तो उसका भी सिलेक्शन हो जाएगा।

और बात कर ले ( चेन्नई ) से जितने भी विद्यार्थी परीक्षा दिए हैं उन सब का कम से कम 47-49 नंबर के आसपास है डिस्टर्ब तो उसका भी सिलेक्शन इस वर्ष फिक्स है। और बात कर ले हुगली से जितने भी फार्म भरे थे उन सभी का लगभग 44-46 नंबर होगा तो उनका भी सिलेक्शन हो जाएगा। आप लोग सभी विद्यार्थियों का इतना इतना नंबर आपके पास है तो आप लोग तैयारी में लग जाइए क्योंकि इस बार बहुत कम नंबर पर सिलेक्शन लिया जा रहा है। यह जानकारी इंटरनेट के थ्रू निकल कर सामने आई है। RRB Group D Zone by Cut Off List

और बात करें कटर के बारे में तो इस बार रेलवे ग्रुप डी की ओर से नोटिस जारी की गई है कि कोई भी विद्यार्थी जान दिए हैं उन सभी को इस बार बहुत कम कर दो जा रहा है यह जानकारी रेलवे ग्रुप डी ने दी है चाहे कोलकाता, हो या मुंबई, या चेन्नई, या हुगली, से एग्जाम दिए हैं सभी को इस बार बहुत कम कट ऑफ कर लिया जाएगा। यह सारी जानकारी सोशल मीडिया के थ्रू ली गई है इसकी कोई भी जिम्मेदारी हमारी वेबसाइट नहीं लेती है।

Some Important Links

RRB Group D Cut Off  Click Here
RRB All Phase Result Click Here
Official Website  Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *