Science Answer Key Class 10th

Science Answer Key Class 10th बिहार बोर्ड 10th आंसर key 2022 यहां से चेक करें 100%उत्तर सही मिलेगा।

Science Answer Key Class 10th बिहार बोर्ड 10th आंसर key 2022 यहां से चेक करें 100%उत्तर सही मिलेगा।

हेलो दोस्तों मैं आशा करता हूं कि आप लोगों का परीक्षा अच्छा गया होगा तो इस पोस्ट में हम आप लोगों के लिए आज यानी कि 18/02/2022 के प्रथम पाली में जो परीक्षा विज्ञान(Science) का हुआ है उसी का हम आंसर लेकर आए हैं ।आपका जो भी सेट हो, अपने सेट के अनुसार उत्तर यहां से मिला सकते हैं क्योंकि यहां पर आपको साफ-साफ प्रश्न तथा उन ऑब्जेक्टिव का उत्तर मिलेगा जो कि आपके एग्जाम में पूछा गया है इसलिए आप इस पोस्ट पर अंत तक बने रहे ताकि आपके सभी प्रश्नों का उत्तर मिल सके। यदि स्टूडेंट आप इस पोस्ट से अपना उत्तर मिलाते हैं तो फिर आपको किसी और पोस्ट पर जाने की आवश्यकता नहीं होगी क्योंकि यहां पर आपके एक सौ परसेंटेज प्रश्नों का एक सौ पर्सेंट सही उत्तर मिलेगा ।

हालांकि आपको अपने एग्जाम मे सिर्फ 40 प्रश्नों का उत्तर देना था लेकिन यहां पर हम आपको 80 प्रश्नों का उत्तर देने वाला हूं। दोस्तों मुझे मालूम नहीं है कि आप कौन प्रश्न को एग्जाम में छोरे हैं और कौन प्रश्न का आप उत्तर दिए हैं इसलिए मुझे सभी प्रश्नों का उत्तर देने की आवश्यकता है आपने जो प्रश्नों का उत्तर दिए हैं वह मिला लीजिए जो स्टूडेंट 2023 के एग्जाम देने वाले हैं वह भी देख लीजिए क्यों की बहुत ऐसा प्रश्न होता है जो एग्जाम में बार-बार पूछे जाते हैं।

Science Answer Key Class 10th यहां से अपना उत्तर मिला लीजिए👇👇👇

https://drive.google.com/file/d/1VYha28zELbS-m-S8P4ZXBhYf3LTqRG0_/view?usp=drivesdk

आशा करता हूं कि आप के सभी प्रश्नों का उत्तर यहां पर मिल गया होगा यदि ऐसा हो तो कृपया इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।
By;-Mohan kumar
Thanku

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *