Sikka App Se Paise Kaise Kamaye यहां जाने सिक्का App से पैसे कमाने का पूरा तरीका

Sikka App Se Paise Kaise Kamaye [How To Earn Money From Sikka App] यहां जाने सिक्का App से पैसे कमाने का पूरा तरीका 

साथियों Make Money 🤑 Online के अनेकों तरीके हैं जिसमे से एक ऐसे भी तरीके हैं जिसमे बिलकुल भी परिश्रम की आवश्यक नहीं है। यानी आप सिर्फ App को Download कर पैसे कमा(Earn Money Online) सकते हैं। बल्कि ऐसे कई सारे वीडियो Youtube पर देखने को मिल जाएंगे कि इस App को Download करो और तुरंत Paytm Cash कमाओ लेकिन इनमें से जयदातर Earning App नकली होते हैं जो कि हमारा समय तो बर्बाद करता ही है। साथ में हमारी Personal जानकारी भी इकट्ठा कर लेती है। अब इन समस्याओं का ही समाधान ही इस Article के माध्यम से जानने वाले हैं।

Sikka App Se Paise Kaise Kamaye
Sikka App Se Paise Kaise Kamaye

आज हम एक ऐसे App के बारे में बात करेंगे जिससे घर बैठे हजारों रुपए कमा सकते हैं और वो भी बिना कोई ज्यादा मेहनत के। जी हां साथियों हम बात कर रहे हैं Sikka App के बारे में। Sikka App से कोई भी और कहीं भी बड़े ही आसानी से Online पैसा कमाया सकता है। आइए आज के इस लेख में हम जानते हैं कि Sikka App Se Paise Kaise Kamaye इसके लिए इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े एवं Sikka Earning App Download करने का डायरेक्ट लिंक नीचे टेबल में दिया गया है।

Sikka App Se Paise Kaise Kamaye [Sikka App से Online पैसे कैसे कमाएं]

Sikka App Se Paise Kaise Kamate Hain इसे जानने से पहले हम जानते हैं कि Sikka App Kya Hai ? 

सिक्का आप भारत का ही एक भरोसेमंद App है। जो कि Finance पर आधारित है। इस App की मदद से हम घर बैठे अपने मोबाइल फोन से Online Paise Kama सकते हैं और वह कमाए गए पैसे को अपने Bank Account, Paytm Account, Amazon Wallet अथवा PhonePe या किसी भी UPI Account में सीधे Money Transfer कर सकते हैं। Sikka App से Online पैसे कमाने की पूरी जानकारी नीचे उपलब्ध है।

Sikka App Download & Register कैसे करें

इसके लिए सर्वप्रथम सिक्का App को Download करने के लिए नीचे डायरेक्ट लिंक दिया गया है, जिस पर आप Click करके इस App को Download कर सकते हैं। हालांकि इस App को आप Play Store से भी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन इसमें कुछ फायदे आपको नहीं मिलेंगे। जैसे अगर आप Google Play Store से Sikka App को Download करते हैं तो शुरुआती के कुछ Coins दिए जाते हैं वो आपको नहीं मिलेंगे। लेकिन वही अगर आप नीचे दिए गए लिंक पर Click करके Download करते हैं तो आपको कुछ Coins अवश्य दिए जाएंगे।

  • App Download करने के बाद अपनी भाषा का चुनाव कर Phone No. को डालना होगा।
  • इसके बाद उस फोन नंबर पर प्राप्त OTP को डालकर SUBMIT करना होगा।
  • तत्पश्चात अपने Name, Email और इस Referal Code👉83GDNY को भरकर आगे बढ़ जाना है।
  • फिर आप इस App से पैसे कमाने के योग्य हो जाएंगे।
  • Sikka Earning App से Earn Money Online की पूरी विधि नीचे बताई गई है।

Sikka App Se Online Paise Kaise Kamaye [सिक्का App से पैसे कैसे कमाते हैं]

हालांकि इस App से पैसे कमाने के कई तरीके हैं जिसे हम पूरी तरह से विस्तार से जानने वाले हैं आज के इस पोस्ट में ! तो कृपया इस लेख में अंत तक बने रहें।

  • Sikka App से पैसे कमाने के पहला तरीका है : App Download करना, आइए जानते हैं कि Sikka App Se App Download Karke Paise Kaise Kamaye
  • जी हां साथियों जब आप Sikka App में जाते हैं तो वहां पर होम पेज में ही कई App देखने को मिलेंगे जिसके दाहिने भाग में 20, 50, 100, 500 आदि लिखे होंगे जो Coin होता है। इन Apps को Download करते ही आपके Sikka Earning App के Account में उस हिसाब से Coin इकट्ठा होते जाएंगे, जिसे आप अपने बैंक खाते, Paytm Wallet, Amazon Wallet, UPI में ट्रांसफर कर सकते हैं। इस App में 100 Coin ₹10 के बराबर होते हैं। अर्थात अगर आपके Sikka App में 1 हजार Coin जमा हो जाता है तो आपको उस Coin का कीमत ₹100 मिलेंगे। इस हिसाब से जितने मर्जी उतने Coin इक्ट्ठा करके आप अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं।

Sikka App Se Paise Kamane का दूसरा तरीका Spin & Win है। जी हां इस App में Spin & Win से भी पैसे कमाए(Earning) जा सकते हैं। आइए जानते हैं कि Sikka App Se Spin & Win Karke Paise Kaise Kamaye

  • इस App में आपको रोजाना एक बार Spin करने का मौका दिया जाता है, जिसके लिए आपको अपने Total Coin में से 10 Coin को खर्च करने होते हैं और इसके बाद आप जीत पाते हैं। सबसे बड़ी खास बात इसमें यह है कि Coin खर्च करने के बावजूद भी आपको इसमें कोई नुकसान नहीं होता है क्योंकि Win का Option 10 Coin से अधिक का ही रहता है। यानी अगर आप 10 Coin खर्च करके Spin करते हैं तो आप 11 Coin से लेकर 20 Coin तक जीत सकते हैं।
  • स्पिन एंड विन के लिए एक बात का हमेशा ध्यान रखें कि यह मौका 24 घंटे में केवल एक ही बार मिलता है। इसीलिए रोज Spin करते रहें।

Sikka Earning App से पैसे कमाने के तीसरा तरीका Refer & Earn का है। आइए जानते हैं कि Sikka App Se Refer & Earn Karke Paise Kaise Kamaye

  • अगर आप सिक्का में Refer & Earn सेक्शन में जाकर लिंक को अपने दोस्तों/रिश्तेदारों को Share करते हैं और भेजे गए लिंक से वो व्यक्ति उस App को Download करते हैं तो उसके बदले आपको उनके द्वारा कमाई किए जाने पर 100% तक की कमाई आपको मिलेंगे और उन्हें 25% Extra Income होगी। अर्थात जब वो व्यक्ति आपके द्वारा भेजे गए लिंक से इस App को Download करते हैं और वो आपके तरह ही जितनी कमाई करेंगे तो उसके बदले आपको भी उतनी ही राशि दी जाएगी और उन्हें आपसे 25% अधिक का भुगतान किया जाएगा।
  • मान लीजिए कि अगर आप रोजाना अपने 10 दोस्तों/रिश्तेदारों को इस App का लिंक शेयर करते हैं और वो भी इसी तरह से काम करके Daily का कम से कम ₹100 भी कमा पाते हैं तो उस 1 व्यक्ति के द्वारा रोजाना कमाए जाने के ₹100 आपको भी दिए जाएंगे और वहीं 10 व्यक्ति से आप रोजाना 1 हजार रूपये तक कमा सकते हैं।

इस App से पैसे कमाने का चौथा तरीका जो है वो Game खेलकर : जी हां इस App की सहायता से Game खेलकर भी पैसे कमा सकते हैं। आइए अब जानते हैं कि Sikka App Se Game Khelkar Paise Kaise Kamaye

  • इसके लिए आपको इस App में दिए गए Gaming सेक्शन में जाकर Gaming App को Download करके खेलना है।
  • फिर उसके बदले आपको Coin दिए जाएंगे, जिसे आपको अपने Bank Account, Paytm Wallet, Amazon Wallet, UPI Etc में Money Transfer कर सकते हैं।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *