Class 12th original admit Card Declared 2023 यहां से डाउनलोड करें 1 Click में

Class 12th original admit Card Declared 2023 बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के तहत 2023 एग्जाम का बारहवीं का असली एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है जिसे डाउनलोड करने के लिए ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर सभी छात्र-छात्राएं अपना अपना असली प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दे दिया गया है। 

बोर्ड ने जारी किया कि 15 जनवरी को दोपहर 12:00 बजे से शाम 7:00 बजे के बीच में दिए गए ऑफिसियल वेबसाइट के माध्यम से सभी छात्र छात्राओं का बारहवीं वार्षिक एग्जाम 2023 का एडमिट कार्ड डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा। 

Class 12th original admit Card Declared 2023
Class 12th original admit Card Declared 2023

बिहार बोर्ड के तहत यह भी जारी किया गया नोटिस की 2023 परीक्षा में उन्हीं छात्र-छात्राओं का असली प्रवेश पत्र जारी नहीं किया जाएगा जो जो छात्र छात्राएं अपने अपने बकाया राशि जमा नहीं किए थे। 

बोर्ड के तहत जारी किया गया है कि 2023 एग्जाम में बारहवीं और दसवीं का फरवरी में और अप्रैल मंथ में भी एग्जाम लिया जाएगा जिसमें तारीख भी जारी कर दिया गया है अप्रैल महीने में 2 अप्रैल से परीक्षा लिया जाएगा वहीं फरवरी मंथ वाले सभी छात्र छात्राओं का एग्जाम 1 फरवरी से इंटर वार्षिक एग्जाम 2023 का होगा वही 14 फरवरी से मैट्रिक वार्षिक एग्जाम दिया जाएगा। 

Center List कैसे चेक करें

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के तहत 8 से 5 दिनों पहले ही 2023 एग्जाम का एग्जामिनेशन सेंटर जारी कर दिया गया था जो जो छात्र छात्राएं अपना-अपना एग्जामिनेशन सेंटर यानी केंद्र सूची नहीं जांच किए हैं उसका लिंक नीचे दे दिया गया है उस लिंक के अंतर्गत अपना-अपना केंद्र सूची जरूर जांच करें। केंद्र सूची जांच करने के लिए सर्वप्रथम छात्रों को अपना-अपना जिला का चुनाव करना पड़ेगा उसके पश्चात अपना अपना स्कूल और अंत में स्कूल कोड डालकर अपना-अपना एग्जामिनेशन सेंटर जांच कर पाएंगे। 

Important links

12th Admit card  Link 1

Link 2

Center List  Download 
Telegram  JOIN Now 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *