मात्र 30 हजार में घर लाएं चमचमाती New Hero Splendor बाइक, ऐसा मौका फिर नहीं मिलेगा, जल्दी खरीदें

Hero Splendor Bike Discount Offer 2024: जैसे कि हम सभी जानते है कि वर्तमान समय में भारत में हीरो स्प्लेंडर बाइक को काफी पसंद किया जा रहा है। ग्राहक इस बाइक को खरीदने के लिए इंतजार करते रहते है। इसलिए कीमत में बढ़ोतरी के बावजूद यह बाइक देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक बन चुकी है।

आपको बता दें, बीते दिसंबर महीने में भी दो लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री हुई है। वर्तमान में, इसकी एक्स-शोरूम कीमत ₹75,000 है, जो ऑन-रोड ₹90,000 हो जाती है। लेकिन आप चाहें तो इसे बहुत ही कम कीमत में भी खरीद सकते हैं। तो आइए आज के इस पोस्ट में हम आपको विस्तार से बताते हैं कि आप इस बाइक को किस तरीके से कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Hero Splendor Bike
Hero Splendor Bike

Hero Splendor Bike 2024 की दमदार इंजन 

हीरो स्प्लेंडर बाइक में शुरुआत से लेकर अब तक 97cc का इंजन रहा है। यह इंजन 8 बीएचपी तक की पावर और इतना ही टॉर्क जेनरेट करता है। यह पावर भारतीय सड़कों के लिए काफी अच्छी है क्योंकि इस पावर के साथ यह बाइक काफी अच्छा माइलेज भी देती है। इससे आपको 60 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज आसानी से मिल जाएगा। हीरो स्प्लेंडर में और भी कई खूबियां हैं। इसमें रखरखाव का खर्च कम आता है। इस कारण इसका रखरखाव भी काफी सरल है।

इतने पैसों में कैसे खरीदें New Hero Splendor Bike

हीरो स्प्लेंडर प्लस OLX पर ₹50000 में बिकती है। यह 2020 मॉडल की बाइक है जिसका बिल्कुल भी इस्तेमाल नहीं किया गया है। अगर आप इसे शोरूम से नहीं खरीदते हैं तो आप ₹40000 बचा सकते हैं। आप चाहें तो बाइक देखो पर हीरो स्प्लेंडर प्लस भी खरीद सकते हैं। जहां इसकी कीमत ₹30000 है। यह 2017 मॉडल की मोटरसाइकिल है जिसकी कंडीशन काफी अच्छी है। इसे आप लंबे समय तक अपना साथी बना सकते हैं।

इसके अलावा हीरो स्प्लेंडर में और भी कई ऑफर्स मिलेंगे। सेकेंड-हैंड बाज़ार में साल के शुरुआतीमें बिक्री भी होती है, इसलिए यदि आप आज बाइक खरीद रहे हैं, तो आपको यह बहुत कम कीमत पर मिलेगी। जो लोग बाइक चलाना नहीं जानते वे भी इस बाइक पर अभ्यास करके बाइक चलाना सीख सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *