मार्केट में तहलका मचाने आ रहा है TVS का ये धांसू Apache न्यू बाइक, माइलेज में सबका बाप, कीमत मात्र इतने रूपये, अभी खरीदें

TVS Apache RTR 160 Bike 2024: टीवीएस कंपनी की अपाचे बाइक एक बार फिर नए कलेवर में बाजार में उतरने जा रही है। जी हां, इस बाइक में आपको बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे। एक तरफ जहां डिजिटल युग आ गया है तो वहीं दूसरी तरफ सभी कंपनियां पुरानी बाइक्स को नए कलेवर में बाजार में ला रही हैं।

वहीं हम आपको बता दें कि टीवीएस की अपाचे बाइक एक बार फिर बाजार में आ रही है जो पूरे बाजार में तहलका मचाने वाली है और इस नई टीवीएस अपाचे बाइक में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ डिजिटल डिस्प्ले मिलेगा। इससे जहां पहले आपको 1 लीटर पेट्रोल में 35 किमी की दूरी तय करने में 30 लगते थे, वहीं अब नई बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 60 से 62 किमी की दूरी तय करेगी, तो आइए जानते हैं सभी फीचर्स के बारे में और इस अपाचे बाइक की कीमत.

TVS Apache RTR 160 Bike
TVS Apache RTR 160 Bike

TVS Apache RTR 160 बाइक की कीमत क्या है?

दोस्तों हम आपको बता दें कि टीवीएस की नई बाइक का वजन लगभग पुरानी बाइक के बराबर ही है क्योंकि यह बाइक 137 किलोग्राम के साथ आती है जो देखने में बहुत अच्छी लगती है और प्रीमियम लोगो के साथ आती है और इस बाइक की कीमत 15,000 रुपये है। जिसके बारे में बात करें तो अलग-अलग वेरिएंट की अलग-अलग कीमतें हैं।

 

अगर आप सबसे सस्ता वेरिएंट खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 1,44,218 रुपये चुकाने होंगे। अगर आप दूसरा टॉप वेरिएंट खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 1,47,919 रुपये चुकाने होंगे ।इसके साथ ही अगर आप टॉप वैरियंट Apache Bike खरीदने हैं तो इसके लिए आपको एक लाख है 5,11,568 रूपये देने होंगे। उसके बाद यह बाइक आपकी हो जाएगी।

TVS Apache RTR 160 बाइक का दमदार इंजन

देशभर में धूम मचाने वाली टीवीएस अपाचे बाइक के इंजन की बात करें तो इस बाइक में बेहद ही दमदार इंजन है जिसमें आपको 159.7cc का बेहद ही दमदार इंजन मिलेगा। टीवीएस कंपनी ने इस बाइक को बेहद खूबसूरत बनाया है।

जो कि 15.82 बीएचपी की दमदार पावर के साथ हम आपको बता दें कि 7000 आरपीएम 13. 5NM पिकअप उत्पन्न करता है। साथ ही आपको बता दें कि अगर आप खुश होकर सफर कर रहे हैं तो भी यह गाड़ी 107 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ेगी।

TVS Apache RTR 160 बाइक माइलेज और अच्छी स्पीड

दोस्तों अगर टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 बाइक के माइलेज की बात करें तो जहां पुरानी बाइक 30 से 35 किमी का माइलेज देती थी वहीं नई बाइक खरीदने पर आपको 1 में 60 से 62 किमी का माइलेज मिलेगा। पेट्रोल लीटर.

 

इसकी टॉप स्पीड की बात करें तो अगर आप भारी लोडिंग के साथ ड्राइव करते हैं तो भी आप 107 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकते हैं क्योंकि कंपनी ने आपको ईंधन भरने के लिए इस बाइक को 159.7 सीसी के शक्तिशाली इंजन के साथ लॉन्च किया है। टैंक आता है. 12 लीटर.

TVS Apache RTR 160 ब्रेक और फीचर्स

टीवीएस कंपनी ने अपाचे बाइक को शानदार लुक के साथ-साथ बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया है। जहां आप जानते थे कि टॉप मॉडल अपाचे बाइक के पिछले हिस्से में आपको आगे और पीछे दोनों तरफ डिस्क ब्रेक मिलेंगे। अगर आप टॉप वेरिएंट नहीं भी खरीदते हैं तो भी आपको अच्छा ब्रेकिंग सिस्टम देखने को मिलेगा।

 

आपको पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक और आगे की तरफ डिस्क ब्रेक मिलेंगे। कंपनी का मानना ​​है कि जहां पहले डिस्क ब्रेक उपलब्ध नहीं थे वहां अब ब्रेकिंग सिस्टम ज्यादा मजबूत है। जिस बाइक में लेकिन अब आपको हर एक बाइक में डिस्क ब्रेक देखने को मिल जाएगी।

आखिरी शब्द –  तो दोस्तों आज की पोस्ट में हमने आपको टीवीएस की नई अपाचे बाइक के बारे में पूरी जानकारी दी है। हमें उम्मीद है कि आप इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ेंगे, फिर आपको इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी। हमें उम्मीद है कि आपको यह पोस्ट पसंद आयी होगी. अगर आपको यह पोस्ट पसंद आए तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *