Old Coin Note Sale: पुराने नोट सिक्कें को बेचे और रातों-रात बने करोड़पति

Old Coin Note Sale : आधुनिक दुनिया में कब कौन गरीब से अमीर बन जाए? ये कोई नहीं जानता रातों-रात कईयों का किस्मत की घड़ी कभी भी खुल जाता है ऐसे में अगर आपके पास भी इस तरह के पुराने Notes or coins है तो आप रातों-रात रोड़पति से करोड़पति बन जाएंगे। आज हम इस पोस्ट में आपको पैसा कमाने का एक ऐसा जरिया कहिए या तरीका बताने जा रहे हैं जिसके तहत आप घर बैठे मनी अर्न कर सकते हैं। इसके लिए आपको कोई भी इसमें निवेश भी करने की जरूरत नहीं है। यदि आप यह आपके परिवार में कोई भी पुराने पैसा इकट्ठा करने का शौक रखते हैं। यदि भाग से आपके पास इस वक्त इस तरह के पुराने notes या coins रखे हुए हैं। Old Coin Note Sale

Old Coin Note Sale
Old Coin Note Sale

तो आप इसके द्वारा लाखपति या करोड़पति तक बन सकते हैं, दरअसल इस समय बाजार में पुराने नोट और सिक्के को खरीदने और बेचने का प्रचार बहुत तेजी से बढ़ता चला आ रहा है और लोग मामूली से मामूली नोटों और सिक्कों को लाखों करोड़ों रुपए में अपने भाग्यशाली सिक्के और नोटों को बेच और खरीद रहे हैं यदि आपके पास भी वह पुराना ₹5 वाला नोट इकट्ठा है तो आप भाग्यशाली भी हो सकते हैं उसके लिए आपको इसके बदले में ₹500000 तक रुपए मिल सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे उसको आप बेच सकते हैं ?

इस तरह के नोट सिक्के के बदले आपको मिलेंगे लाखों रुपये

यदि आपके पास में ₹5 का यह नोट है जिसके पीछे तरफ से ट्रैक्टर चलते हुए किसान की चित्र बनी है और इस नोट का क्रम संख्या के अंत में 786 है, वहीं सिक्के की बात किया जाए तो पुराने सिक्के में भी यदि यही अंक 786 रहा तो आप इस नोट या सिक्के को ₹500000 तक सेल कर सकते हैं जानते हैं कि क्यों ऐसा हो रहा है दरअसल 786 अंक को सभी धर्मों में पवित्र माना जाता है और इसकी पूजा की जाती है, यही कारण है कि इस तरह के नोट को खरीदने के लिए लोग लाखों करोड़ों रुपए कुर्बान करते हैं यदि आपके पास भी 5 रुपये वाला नोट है। जिसके पीछे ट्रैक्टर चलते हुए फोटो है या फिर पुराने वह सिक्के हैं जिसके सीरियल नंबर में 786 है तो आप भी रोडपति से करोड़पति सेकंड, मिनट में बन सकते हैं।

पुराने नोट सिक्के को इस तरह से अपने अनुसार बेचे

पुराने नोट और सिक्कों को बेचने के लिए आपको कहीं आने जाने की जरूरत नहीं है, आप घर बैठे ही इन्हें ऑनलाइन माध्यम से सेल कर सकते है. ध्यान दें ऑनलाइन वेबसाइट पर किसी भी नोट या सिक्के की भाव तय नहीं होती। आप अपने अनुसार अपने नोट या सिक्के का कीमत तय कर सकते है।

तो आइए अब जानते है कि आप कैसे पुराने नोट या सिक्के को ऑनलाइन घर बैठे बेच सकते है –

स्टेप-1: सबसे पहले ebay.com पर खुद को सेलर के तौर पर रजिस्टर करें

स्टेप-2: इसके बाद अपने नोट की जानकारी और नोट या सिक्के का फोटो वेबसाइट पर डालें

स्टेप-3: जो भी व्यक्ति, आपके इस नोट को खरीदना चाहेगा वह आपको संपर्क करेगा और आपसी बातचीत के बाद आप अपने नोट को बेच पाएंगे। Old Coin Note Sale

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *