Old Notes Sell

Old Notes Sell : अगर आपको पास भी है ये पुराने नोट और सिक्कें हैं तो मिलेंगे लाखों रुपए यहाँ करें फटाफट कॉल..

Old Notes Sell : आधुनिक दुनिया में कब कौन गरीब से अमीर बन जाए यह कोई नही जानता रातो रात कईयों का किस्मत खुल जाता है ऐसे में अगर आपके पास भी यह दुर्लभ नोट है तो आपको रातो रात लखपति बन जाएंगे। आज हम इस आर्टिकल में हम आपको पैसा कमाने का एक ऐसा जरिया बताने जा रहे हैं जिसके तहत आप घर बैठे पैसा आसानी से कमा सकते हैं इसके लिए आपको आप लोग कोई भी इसमें निवेश करने की जरूरत नहीं है यदि आप यह आपके परिवार में कोई भी पुराने पैसा रखने का शौक करते हैं यदि भग्य से आपके पास वक्त पुराने दुर्लभ नोट या सिक्के रखे हुए हैं।

यहाँ से बदले पुराने नोट – Click Now

तो आप इसके जरिए लाख प्रति या करोड़पति तक बन सकते हैं, दरअसल इस समय बजाज में पुराने नोट और सिक्के को खरीदने और बेचने का प्रचार बहुत तेजी से इस समय चल रहा है और लोग मामूली से मामूली नोटों और सिक्कों को लाखों करोड़ों रुपए में अपने भाग्यशाली सिक्के और नोटों को खरीद रहे हैं । यदि आपके पास भी वह पुराना ₹5 वाला नोट है तो आप भाग्यशाली भी हो सकते हैं उसके लिए आपको इसके बदले में ₹500000 तक कमा सकते हैं आइए जानते हैं कैसे ? उसको आप देख सकते हैं।

Old Notes Sell
Old Notes Sell

 

आप जानते हैं कि कैसे इसमें भाग्य शाली नोट और सिक्कों को बेच सकते हैं।

यदि आपके पास है ₹5 का पैसा नोट है जिसके पीछे तरफ से ट्रैक्टर चलते हुए किसान की फोटो बनी है और इस नोट का सीरियल नंबर अंत में 786 है, सिक्के की बात किया जाए तो पुराने सिक्के में भी यदि यही अंक 786 रहा तो आप इस नोट या सिक्के को ₹500000 तक बेच सकते हैं ।जानते हैं कि क्यों ऐसा हो रहा है दरअसल 786 अंक को सभी धर्मों में पवित्र माना जाता है और इसकी पूजा की जाती है, यही कारण है कि इस तरह के नोट को खरीदने के लिए लोग लाखों करोड़ों रुपए कुर्बान करते हैं यदि आपके पास भी 25 वाला नोट जिसके पीछे ट्रैक्टर चलते हुए फोटो है या फिर पुराने वह सिक्के हैं जिसके सीरियल नंबर में 786 है तो आप भी रोडपति से करोड़पति सेकंड, मिनट में आसानी से बन सकते हैं।

पुराने नोट सिक्के को इस तरह से अपने अनुसार बेचे

पुराने नोट और सिक्कों को बेचने के लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है, आप घर बैठे ही इन्हें ऑनलाइन जरिये  बेच सकते है. ध्यान दें ऑनलाइन वेबसाइट पर किसी भी नोट या सिक्के की कीमत तय नहीं होती। आप अपने अनुसार अपने नोट या सिक्के का दाम तय कर सकते है । Notes Sell

• सबसे पहले coinbazaar.com पर खुद को सेलर के तौर पर रजिस्टर करें।

• फिर इसके बाद अपने नोट की जानकारी और नोट या सिक्के का फोटो वेबसाइट पर डालें ।

यहां से बदले पुराने नोट :- Click Now

• जो भी व्यक्ति आपके इस नोट को खरीदना चाहेगा वह आपको संपर्क करेगा और आपसी बातचीत के बाद आप अपने नोट को बेच पाएंगे Notes Sell

और भी इसी तरह की जानकरी के लिए जुड़े हमारे ग्रुप से –

Telegram Click

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *