ये नोट और सिक्के आपको बनाएंगे मालामाल, यहां बेचे

Sell Old Coin And Nots Here : अगर आप या आपके परिवार में किसी व्यक्ति को पुराने नोट और सिक्के इकट्ठे करने का शौक है, तो उनका यह शौक रातो-रात उन्हें अमीर बना सकता है. दरअसल, इस समय बाजार में पुराने नोट और सिक्कों की जबरदस्त डिमांड है और लोग मामूली से मामूली नोट और सिक्के को लाखों रुपए में खरीद रहे हैं. आज इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे नोट और सिक्कों के बारे में बताने वाले है जो यदि आपके पास है तो आप इनसे मोटा पैसा कमा सकते है.

Sell Old Coin And Nots Here
Sell Old Coin And Nots Here

इन सिक्कों और नोटों की डिमांड

-अगर आपके पास 1 रूपये का ऐसा सिक्का है जिसमें महारानी विक्टोरिया की तस्वीर बनी हुई है, तो आप इस सिक्के को लाखों रुपए में बेच सकते है.sell old Coin And Nots
– यदि आपके पास 1,2,5 या 10 पैसे का सिक्का है जो चांदी का बना हुआ है तो आप इसे भी हजारों रुपए में बेच सकते है.
– वहीं अगर आपके पास 1 रूपये का ऐसा नोट है जिसमें गवर्नर जेडब्ल्यू कैली के हस्ताक्षर है तो आप इसे भी अच्छे दाम में बेच सकते है
-यदि आपके पास कोई ऐसा नोट है जिसका सीरियल नंबर अंत में 786 या 11111 या 2222 है तो आप इसे भी लाखों रुपए में बेच सकते है.
-5 रूपये का ऐसा नोट जिसकी पिछली तरफ ट्रैक्टर चलाता हुआ किसान बना हो और उसका सीरियल नंबर 786786 हो, तो आप इसे भी लाखो रूपये में बेच सकते हैं।

Sell Old Coin And Nots Here

ध्यान दें इन सभी नोट और सिक्को की डिमांड इसलिए है क्योंकि शौकीन लोग इन्हें अपने पास रखना पसंद करते हैं. जिस तरह आपने सड़कों पर देखा होगा कि शौकीन लोगों के गाड़ियों के नंबर 1111 या 4444 होते है. खास बात तो यह है कि इन नंबरों के लिए लोग लाखों रुपए कुर्बान करते हैं. ऐसा ही पुराने नोट और सिक्कों के साथ भी है. यदि आपके पास पुराने नोट या सिक्के है तो आप इन से मालामाल हो सकते है.

ऐसे बेचें

पुराने नोट और सिक्के को बेचने के लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है आप घर बैठे है. आप इन्हें ऑनलाइन माध्यम से बेच सकते है.

– सबसे पहले आपको coinbazar.com पर खुद को सेलर के तौर पर रजिस्टर करना होगा sell old coin and nots
-इसके बाद अपने नोट और सिक्के की जानकारी यहां डालें
– अब जो भी व्यक्ति आपके नोट या सिक्के को खरीदना चाहेगा वह आपसे संपर्क करेगा और इस तरह आप आसानी से अपने नोट को बेच सकते है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *