Sampurn News aaj : अभी-अभी देशवासियों के लिए बड़ी सूचना आई ,बेहद जरूरी ।

Sampurn News aaj : भारत के सभी देशवासियों के लिए अभी-अभी हेल्थ डिपार्टमेंट एवं गवर्मेंट के तहत यह ऐलन किया गया है सभी देशवासियों के लिए एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर निकल कर आ रही है जिसमें यह बताया जा रहा है कि दोबारा भारत में जागरूकता होने की जरूरत है इसके लिए अभी-अभी सेंट्रल गवर्मेंट के द्वारा आदेश जारी किया गया है और बताया गया है कि सभी नागरिकों को सावधान होने की जरूरत है जिस तरीके से चाइना से कोरोनावायरस भारत में आकर अकर्मक रूप लिया था दोबारा चीन में द्वारा फैल रहा है इसी को देखते हुए सरकार के द्वारा गार्डलाइन एवं स्वस्थ मंत्रालय के द्वारा सभी नागरिकों को सतर्क होने की बात कही है सही पूरी खबर को विस्तार से जानते हैं !

Sampurn News aaj
Sampurn News aaj

पूरी खबर जाने

सभी राज को चेतावनी दिया गया है एवं सभी लोगों को नागरिकता को भी देखते हुए सरकार के द्वारा एवं हेल्थ मिनिस्टर के द्वारा यह कहा जा रहा है कि दोबारा हो क्रोनाका नए वेरिएंट भारत में आ सकता है इसीलिए सतर्क होने की जरूरत है क्योंकि लास्ट 24 घंटे के अंदर में दुगनी रफ़्तार से इसका मामला आया है ।

यह भी पढ़ें :- अगले कुछ दिन तक आ स्कूल-कॉलेज रहेंगे बंद जाने karan

लास्ट 24 घंटे के अंदर कितने मरीज

देशभर में लाजो 20 घंटे के अंदर 2208 नए मरीज पाए गए हैं जिसको लेकर देशभर में डरने वाली विषय बना हुआ है क्योंकि दोबारा से डरावनी खबर यह आ रही है कि दोगुनी रफ्तार से नए पेरेंट्स इंडिया में आ सकता है इसीलिए हाईलाइट सरकार के तहत कभी भी जारी हो सकते हैं आम लोगों के नागरिक होना चाहिए क्या अपने हेल्थ पर ध्यान दें मार्क्स पर जरूर ध्यान दें । Sampurn News

विश्व स्वास्थ्य मंत्रालय के द्वारा अलर्ट जारी

विश्व हेल्थ मिनिस्टर के द्वारा या अलर्ट जारी किया गया कि बीते 24 घंटे के अंदर में 2000 से ज्यादा मामले आए हैं यह एक चिंता का विषय है इसी को देखते हुए भारत सरकार भी सभी लोगों को एलाइट होने को कहा है यह बताया जा रहा है कि फरवरी माह में दोबारा नए वेरिएंट आ सकते हैं इसीलिए लोग सतर्क रहें सावधानी बरतें यह देखा जा रहा है जिस तरीके से भारत में लहराया उसके बाद से पूरे देश में काफी ज्यादा जान माल का घाटा हुआ अब लोग दोबारा ऐसा नहीं देखना चाहते हैं इसके लिए सबसे पहले लोगों को जागरूकता होना जरूरी है ।

ध्यान दें :- आपको बता दें क्या जानकारी इंटरनेट के माध्यम से ली गई है और बताई गई है इसीलिए यह वेबसाइट allnewsinhind.com किसी भी प्रकार की जिम्मेवार नहीं होगी अधिक जानकारी के लिए जांच पड़ताल जरूर करें । 

क्या लॉकडाउन  दुबारा हो सकता  है

जिस तरह के अलग-अलग शहरों में दोबारा वायरस फैल रहा है यह बताया जा रहा है कि चाइना के कई शहरों में लॉक लगा दिया गया है इसमें सभी लोग सतर्कता बरतनी जरूरी है वरना भारत में भी लॉकडाउन लग सकता है । Sampurn News

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *