Ssc Gd Ka Result Kab Aayega

Ssc Gd Ka Result Kab Aayega कब होंगे जारी एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा का परिणाम और कितना तक आ सकेंगे कट ऑफ।

KoSsc Gd Ka Result Kab Aayega 

हेलो दोस्तों हम इस पोस्ट के माध्यम से हम जानेंगे कि कब तक एसएससी जीडी का परिणाम आएंगे तथा कितने तक कट ऑफ जाने कि संभाना है वो सब इस पोस्ट में पूरा डिटेल्स से जानेंगे आपलोग इन पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

आपलोगों का एसएससी का जो एग्जाम हुआ था उनका 24 दिसंबर 2021 को आंसर शीट जारी कर दिए थे यह आंसर एसएससी द्वारा जारी किया गया था जिस पर एग्जाम में बैठने वाले उम्मीदवार से 31 दिसंबर तक आपत्ति मंगाई गई थी।

इस परीक्षाओं का आयोजन 16 नवंबर से 15 दिसंबर के बीच किया गया था लेकिन जो विद्यार्थी इन परीक्षा में उत्तीर्ण करेंगे उन विद्यार्थियों को शारीरिक दक्षता पर परीक्षण में भी हिस्सा लेना पड़ेगा।

भर्ती होगी 25271 पदों पर: –इसमें महिलाओं के 2847 पदों पर वहीं पुरुष कांस्टेबल के 22424 पदों पर भर्तियां होना है एसएससी अर्थात कर्मचारी चयन आयोग के अनुसार बैंक एसी इस तरह रहेंगे।बीएसएफ के लिए 7545 सीआईएसएफ के लिए 8464 और एसएसबी 3806 आईबीपी 1431और 378 तथा एसएसएफ के लिए 240 पर पदों पर भर्ती होना है।

Ssc Gd Ka Result Kab Aayega कितना तक रह सकेंगे कट ऑफ

मैं आपको बता दूं अलग अलग एक्सपर्ट और कोचिंग के शिक्षकों को मानना है कि जो स्टूडेंट जनरल में आते हैं उनके लिए 81ओबीसी के लिए 78 एससी लिए 71 तथा एसटी के लिए 71तक कटऑफ रहने की उम्मीद है वास्तव में क्या कट आएंगे उनके लिए तो बस कुछ दिन और इंतजार करना होगा।

स्टूडेंट सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि आप लोगों का रिजल्ट बहुत जल्द जनवरी के लास्ट सप्ताह में या फिर फरवरी के प्रथम सप्ताह में निश्चित रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा आप लोगों को ज्यादा परेशान होने की जरूरी नहीं है वैसे तो इस बार देख तो रहे हैं कि कितना कटऑफ जाएगा।

मझे आशा है कि इस पोस्ट के बताया गया सभी बातें आपको समझ में आया होगा यदि ऐसा है तो कृपया शेयर करें।

By:-Mohan Kumar
       Thanku 🙏

इसे भी पढ़ें  http://allnewsinhindi.com/police-constable-ki-bharti-2022/

 

मुझे आशा है कि इस पोस्ट के बताया गया सभी बातें आपको समझ में आया होगा यदि ऐसा ह है कि इस पोस्ट के बताया गया सभी बातें आपको समझ में आया ह गया सभी बातें आपको समझ में आया होगा यदि ऐसा है तो कृपया शेयर करें।

ar

                           Thank

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *